Friday, Jan 28, 2022
-->
manish-tiwari-asked-who-is-fm

PMO की Website पर जेटली के विभाग का जिक्र नहीं, कांग्रेस ने पूछा- कौन है वित्त मंत्री?

  • Updated on 6/18/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने एक प्रेस कॉफ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी समेत वित्त मंत्री अरूण जेटली को भी आड़े हाथ लिया।

मनीष तिवारी ने कहा कि  'देश का वित्त मंत्री कौन है? प्रधानमंत्री कार्यालय की वेबसाइट कुछ कहती है, वित्त मंत्रालय की वेबसाइट कुछ कहती है। स्थिति स्पष्ट होनी चाहिए। प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि उनकी सरकार में कौन वित्त मंत्री है?'

इससे पहले मनीष तिवारी ने चीनी राजदूत के बयान को लेकर भी राजग सरकार पर हमला बोला, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, 'चीना राजदूत के बयान की हम निंदा करते हैं। उम्मीद है कि भारत सरकार भी ऐसा ही करेगी। हमारा हमेशा से यह स्टैंड रहा है कि भारत-पाकिस्तान के मसले को द्विपक्षीय वार्ता के जरिए सुलझाया जाना चाहिए।' 

गुजरात: अल्पेश ठाकोर ने मंच से जमकर उड़ाए नोट, Video वायरल

बता दें कि चीनी राजदूत ने डोकलाम विवाद को लेकर कहा कि  डोकलाम विवाद  का असर भारत और चीन के द्वपक्षीय संबंधों पर नहीं पड़ेगा। सीमा विवाद को सुलझाने के लिए ऐसा हल ढूंढा जाए, जो दोनों पक्षों को मंजूर हो। इसके लिए विशेष प्रतिनिधियों की बैठक होनी चाहिए और विश्वास बढ़ाने के लिए कदम उठाने चाहिए।

Navodayatimes
Navodayatimes

गौरतलब है कि दोनों वेबसाइट पर अरूण जेटली के पद के बारे में अलग-अलग जानकारी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.