Monday, Jun 21, 2021
-->
manjinder-singh-sirsa-claimed-he-receiving-threat-calls-from-pakistan-prsgnt

मनजिंदर सिंह का दावा- करण जौहर की शिकायत पर मुझे पाकिस्तान से मिल रही हैं ‘ठोक देने’ की धमकी

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम समाने आ गए। इन नामों से अब एनसीबी पूछताछ कर रही है। 

इस बीच शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने दावा करते हुए कहा है कि उन्हें पाकिस्तान से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हें करण जौहर औऱ अन्य बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ शिकायत करने पर लगातार पाकिस्तान से फोन आ रहे हैं और धमकियां मिल रही हैं। 

इस बारे में मनजिंदर सिंह की तरफ से एक के बाद एक कई ट्वीट किए है। इन ट्वीट्स में धमकी देने वाले का फ़ोन नम्बर भी बताया गया है साथ ही दिल्ली पुलिस और वेस्ट दिल्ली के डीसीपी को टैग किया गया है। 

इस ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे 9230XXXXX नंबर से एक कॉल आया था। फोन करने वाले ने मुझसे कहा कि भाई ने बोला है कि बॉलीवुड वाला मसाला बंद करो…इसपर मैंने पूछा कि कौन भाई? इसपर फोन पर जवाब मिला कि – तुम भाई को नहीं जानते? भाई को तो पूरा देश जानता है…ये पंगे लेना बंद करो वरना सबको निपटा देंगे।

मैंने दोबारा पूछा कि भाई हैं कौन?…फोन करने वाले शख्स ने कहा- चुपचाप ये बॉलीवुड वाली नौटंकी बंद करो…केस वापस ले वरना तेरे को ठोकेंगे। इसपर मैंने एक बार फिर पूछा हैं कौन ये भाई? जवाब मिला- क्यों मरना चाहते हो? जब गोली लगेगी तब तेरे परिवार को भी पता चल जाएगा कि भाई कौन हैं।’

अरबाज खान को यूजर्स ने ठहराया सुशांत की मौत का दोषी, दर्ज हुआ मानहानि का केस

दरअसल, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर के घर मुंबई में हुई पार्टी के वायरल हुए वीडियो के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन तब उस पर ध्यान नहीं दिया गया था और अब जब एनसीबी की लिस्ट में कईयों के नाम सामने आये हैं तब इस मामले को फिर से उजागर किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.