Wednesday, Sep 18, 2019
manohar lal khattar jan aashirvaad yatra kavita jain

खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा में शख्स ने किया आत्मदाह का प्रयास

  • Updated on 8/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनीपत (sonipath) में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar)  की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान एक शख्स ने कथित रूप से आत्मदाह का प्रयास किया। आसपास मौजूद लोगों व पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग को बुझाने का प्रयास किया।    

प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कविता जैन (kavita jain) ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा जब राई विधानसभा के राठधाना गांव में पहुंची और खट्टर जनता को संबोधित कर रहे थे तभी भीड़ में एक व्यक्ति आग की लपटों में घिरा दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत सुरक्षारकर्मियोंं को उस व्यक्ति को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाने को कहा।

उन्होंने बताया कि इस घटना में उसके साथ-साथ चार अन्य आदमी भी घायल हो गए। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी प्राथमिकता घायलों को अच्छा इलाज देना है जिसके लिए पीड़ितों को पीजीआई रोहतक भेजा गया है। राजेश के साथ ही रणधीर कैलाना, मुकेश राठधाना, रघुबीर कैलाना, चांदराम बेगा व कुलदीप राठधाना इस घटना में झुलस गये। चश्मदीदों के मुताबिक राजेश ने कहा कि वह खुद बेरोजगार था और अपने बेटे को नौकरी नहीं मिलने से परेशान था।   

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.