Friday, Dec 13, 2019
manohar lal khattar said that now we can also marry our boys to kashmiri girl

अपने बयान पर बोले खट्टर- मेरी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया, बेटियां हमारी शान हैं

  • Updated on 8/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर की लड़की से शादी वाले बयान में बुरी तरह फंसे हरियाणा के सीएम को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद उन्होंने  बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे बातों को गलत तरह लिया गया है और मेरे खिलाफ गलत प्रचार फैलाया जा रहा है।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि मेरा हमेंशा ईमानदारी का संवाद रहा है और बेटियां हमारी शान है। सीएम ने कहा कि पूरे देश की बेटिया हमारी बेटियॉं हैं। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया और कहा कि इस वीडियो के आधार समझें कि मेरा कुछ भी गलत अर्थ नहीं था।

 

आपको बता दें कि ऐसे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। खट्टर ने अपने बयान में कहा कि अब जम्मू कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है जिससे हम वहां की लड़कियों से अपने राज्य के लड़कों की शादी करा सकते हैं।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी थू-थू करा रहा पाकिस्तान, UN महासचिव ने Pak की बातों का नहीं दिया जवाब

ला सकते हैं कश्मीरी बहू
जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले के बाद सोशल मीडिया से लेकर शहर-शहर में खुशी की लहर देखी जा रही है। ऐसे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35ए हटाए जाने पर एक विवादित बयान दे बैठे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक शुक्रवार को खट्टर ने आर्टिकल 370 हटाए जाने पर कहा है कि 'अब हम भी शादी के लिए कश्मीरी लड़की ला सकते हैं।'

#Article370 पर शिवसेना ने कहा- J&K के बाद Pok में पड़ेगा अमित शाह का दूसरा कदम

ऐसे में अब सीएम खट्टर के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है और हर तरफ उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। बता दें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बीते शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने पर बयान देते हुए कहा था कि लड़कियों को शादी के लिए कश्मीर से लाया जा सकता है।

एक कार्यक्रम के दौरान सीएम खट्टर ने कहा कि 'हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से 'बहू' लाएंगे। आजकल लोग कह रहे हैं कि अब कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है। इसलिए अब हम कश्मीर से लड़कियां लाएंगे।'

पहले भी दे चुके है विवादित बयान
यह पहला मौका नहीं है जब खट्टर अपने बयान को लेक सुर्खियों में इससे पहले उन्होंने 2018 में एक रेप के मामले में भी विवादित बयान दिया था। तब खट्टर ने कहा था देश में जितनी भी बलात्कार की घटनाएं होती हैं उनमें से 80 फीसदी आपसी जानकार लोगों के बीच में ही होती हैं। इसके आगें उन्होंने बयान दिया कि पहले तो लड़के लड़किया आपसी सहमती से साथ में रहते हैं लेकिन एक दिन थोड़ी सी अनबन होती है और लड़की जा कर रेप का केस दर्ज करा देती है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.