Saturday, Jul 31, 2021
-->
manohar-parrikar-goa-cm-visits-temples-chairs-meet-day-after-return-from-us

US से लौटने के बाद पर्रिकर ने संभाला कामकाज, भगवान का किया शुक्रिया

  • Updated on 6/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिका से लौटने के एक दिन बाद गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में कामकाज संभाल लिया। 62 वर्षीय पर्रिकर की अग्नाशय संबंधी बीमारी का अमेरिका में 3 माह तक इलाज चला। वह कल शाम को ही लौटे थे।

केजरीवाल बोले- PM मोदी से अपील के बाद भी नहीं निकला हल तो....

सत्येंद्र जैन, सिसोदिया का अनशन तुड़वाने की तैयारी शुरू, केजरीवाल ने जताया ऐतराज

सीएम कार्यालय ने बताया कि पर्रिकर ने अपने दिन की शुरुआत उत्तरी गोवा स्थित खंडोला स्थित देवकी कृष्ण मंदिर जाकर की। यह पणजी से 15 किलोमीटर दूर है। इसके बाद वे पणजी वापस आए, जहां उन्होंने महालक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की। फिर वह अपने कार्यालय गए।

दाती महाराज की बढ़ी मुश्किलें, सर्च वारंट जारी, पुलिस को मिला सबूत

यहां उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की और गोवा में कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया। बैठक में राज्य के मुख्य सचिव धर्मेंद्र शर्मा और पुलिस महानिदेशक मुक्तेश चंदर समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल थे। 

भय्यूजी महाराज के वित्तीय उत्तराधिकार पर फैमिली और ट्रस्ट भी हैरान-परेशान

बाद में जारी आधे मिनट के एक वीडियो में उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने को लेकर लोगों का शुक्रिया अदा किया।  बता दें कि वह 7 मार्च को अमेरिका रवाना हुए थे। गोवा से जाने से पहले पर्रिकर ने शासन और अन्य मुद्दों पर राज्य प्रशासन को दिशा देने के लिए एक कैबिनेट सलाहकार समिति का गठन किया था।

पतंजलि फूड पार्क : आचार्य बालकृष्ण को मोदी सरकार से मिली बड़ी मोहलत

इस दौरान कांग्रेस ने भी पर्रिकर की लंबे समय तक गैर मौजूदगी को मुद्दा बनाते हुए भाजपा पर हमले भी किए। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया था कि प्रदेश की कानून व्यवस्था और प्रशासनिक कामकाज में गिरावट आ रही है। इस दिशा में भाजपा सरकार को गौर करना चाहिए। 

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने LG के खिलाफ खोला मोर्चा, कसा तंज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.