Wednesday, Aug 10, 2022
-->
manoj sinha said permission to cbi probe allegation former governor satyapal malik rkdsnt

सत्यपाल मलिक के आरोपों की जांच के लिए CBI को इजाजत दी गई: मनोज सिन्हा

  • Updated on 3/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करने की अनुमति दे दी गई है। मलिक ने आरोप लगाया था कि उनके राज्यपाल रहते दो फाइलों को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें रिश्वत का प्रस्ताव दिया गया था।

अश्विनी वैष्णव ने किया साफ- रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा कोई परीक्षा परिणाम नहीं रोका गया

 

सिन्हा ने कहा कि जांच से सब साफ हो जाएगा। मलिक ने पिछले साल अक्टूबर में दावा किया था कि उनके कार्यकाल के दौरान 'अम्बानी’’ और 'आरएसएस से संबद्ध एक व्यक्ति’’ की फाइलें आगे बढ़ाने के लिए उन्हें 300 करोड़ रुपये रिश्वत का प्रस्ताव दिया गया था। 

दिल्ली के नगर निगमों के एकीकरण से जुड़ा विधेयक लोकसभा में पेश, विपक्ष का विरोध

मलिक अभी मेघालय के राज्यपाल हैं और उन्होंने कहा था कि उन्होंने प्रस्ताव ठुकरा दिया था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके इस निर्णय का यह कहते हुए समर्थन किया था कि भ्रष्टाचार पर कोई समझौता नहीं करना चाहिए।

केजरीवाल ने भाजपा-PM मोदी पर बोला हमला, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर पर भी बरसे.

सिन्हा ने कहा, 'इतने बड़े पद पर बैठा कोई व्यक्ति यदि ऐसा कुछ कह रहा है तो इसकी जांच होनी चाहिए। हमने दोनों आरोपों की जांच के लिए सीबीआई को अनुमति दे दी है।’’ सिन्हा ने कहा कि उन्होंने आरोपों का संज्ञान लिया और निर्णय लिया कि सच सामने आना चाहिए।

दिल्ली MCD के एकीकरण के लिए लोकसभा में विधेयक लाना चुनाव में देरी का हथकंडा: AAP

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.