Sunday, Jan 26, 2020
manoj tiwari bjp leaders reached delhi anaj mandi where fire broke out

अनाज मंडी आग: मनोज तिवारी समेत BJP के दिग्गज मौके पर, कार्यकर्ताओं से मदद की अपील

  • Updated on 12/8/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के अनाज मंडी (Anaj Mandi) इलाके में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) समेत कई नेता घटना स्थल पहुंच चुके हैं। तिवारी ने घायलों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। वहीं घायलों को भी 25-25 हजार रुपये की मदद देने का ऐलान किया है। सांसद परवेश साहिब सिहं वर्मा भी घटना स्थल पहुंचे हैं। तिवारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा है कि घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों की मदद करें।

वहीं दिल्ली बीजेपी के राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने इसके लिए दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। गोयल का कहना है इतनी कंजेस्टेड गलिया हैं। लोगों को कोई सुविधा नहीं मिली है। वो कहां जाएंगे वो इसी जगह पर रहते हैं। गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार को इन लोगों के लिए कुछ करना चाहिए, लेकिन वो राजनीति में व्यस्त है। 

दिल्ली के अनाज मंडी में आग से हाहाकार, पीएम मोदी ने दुख जताकर कहा- बहुत भीषण है...

विधानसभा का एक विशेष सत्र बुवाने की मांग
मौके पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी भी मौके पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस पर कोई भी राजनीतिक बयानबाजी नहीं करना चाहता। वहीं नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि मैं मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष से कहना चाहता हूं कि इस घटना पर चर्चा के लिए विधानसभा का एक विशेष सत्र चलाया जाए। 

दिल्ली की अनाज मंडी में लगी भीषण आग से हाहाकार, 43 लोगों की मौत, कई घायल

'हादसे के लिए जो भी जिम्मेदार होगा उस पर होगी कार्रवाई'
बता दें किदिल्ली कैबिनेट के मंत्री इमरान हुसैन (Imran Hussain) ने घटना पर दुख जाहिर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस हादसे के लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन भी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी घटना स्थल के लिए निकलने की जानकारी दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.