Wednesday, Jan 19, 2022
-->
manoj tiwari celebrated pm modi birthday in india gate delhi

PM मोदी के जन्मदिन पर तिवारी ने इंडिया गेट पर काटा 69 किलो का लड्डू केक

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन (Birthday)) के अवसर पर दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सोमवार रात 12 बजे इंडिया गेट पर लड्डू केक काटा। इस दौरान बीजेपी (BJP) की युवा मोर्चा की टीम मनोज तिवारी के साथ मौजूद थी। 

आज मंगलावर के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन है। इसलिए मनोज तिवारी ने युवा मोर्चा की टीम के साथ 69 किलो के लड्डू का केक इंडिया गेट पर काटा। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि रात 12 बजे इंडिया गेट पर युवा मोर्चा की टीम के साथ और कवर करने आए पत्रकार, रिपोर्टर, कैमरामैन व एंकर भाईओ-बहनो के साथ 69 किलो का लडू केक काटा और अपने समाज सुधारक यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु की कामना की। 

#HappyBdayPMModi : गुप्ता ने PM को दिया वैश्विक स्तर पर भारत के बढ़ते कदमों का श्रेय

विजेंद्र गुप्ता ने भी दी बधाई

बता दें कि दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने भी प्रधानमंत्री को उनके जन्म दिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि वैश्विक स्तर पर भारत की तरक्की के निर्माता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने हर भारतीय के मन में राष्ट्रनिर्माण में अपने स्तर पर योगदान करने की अलक को जगाया है। साथ ही देशवासियों को ये भी शिक्षा दी है कि अपनी जिंदगी का हर पल मातृभूमि के नाम कैसे किया जाता है। पूरे देशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई देता हूं और उनकी लंबी उम्र की कामना करता हूं। 

LIVE: सरदार सरोवर बांध पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, की नर्मदा नदी की पूजा

सीएम केजीरवाल ने भी दी बधाई

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि उनको जन्मदिन की बधाई दी साथ ही उनकी लंबी उम्र की कामना की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.