Sunday, Apr 05, 2020
manoj-tiwari-claim-delhi-anaj-mandi-fire-rehan-owner-of-the-floor-aap-worker

अनाज मंडी अग्निकांड: मनोज तिवारी के दावा- बिल्डिंग का मालिक रेहान है AAP कार्यकर्ता 

  • Updated on 12/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनाज मंडी (Anaj mandi) इलाके में स्थित जिस ईमारत में आग लगने से 43 लोगों की मौत हुई और कई लोग घायल हुए उस बिल्डिंग के मालिक रेहान (Rehan) को आम आदमी पार्टी (AAP) कार्यकर्ता बताया जा रहा है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दावा किया है कि बिल्डिंग का मालिक रेहान आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। 

पुलिस ने रविवार को ही बिल्डिंग के मालिक रेहान और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया था। इस हादसे के बाद से रेहान फरार चल रहा था। वहीं अब मनोज तिवारी ने दावा कर दिया है कि वो आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। 

'43 परिवार उजड़ गए और केजरीवाल कार्यक्रम में व्यस्त, संवेदना शून्य कैसे हो सकते हो आप?'

इमारत में नहीं थे फायर सेफ्टी इक्विपमेंट
बता दें कि रविवार सुबह दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में स्थित एक तीन मंजिला इमारत में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। आग शॉटसर्किट के कारण लगी थी। जिस इमारत में लोग सोए हुए थे वहां का गेट बाहर से बंद था, इस कारण लोग बाहर भी नहीं निकल सके। इस इमारत में कोई फायर सेफ्टी इक्विपमेंट का भी इंतजाम नहीं था। 

अनाज मंडी आग: शॉर्ट सर्किट से डेथ चैंबर में तब्दील हुई इमारत, इन लोगों ने गंवाई जान

बीजेपी ने कर दिए थे अपने कार्यक्रम रद्द
इस घटना की सूचना मिलते ही पूरी दिल्ली में कोहराम मच गया। दमकल की 30 गाड़ियों समेत पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां मौके पर पहुंची। वहीं बीजेपी ने अपने सारे कार्यक्रम इस खबर के बाद रद्द कर दिए, लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का तिमारपुर में जो कार्यक्रम था वो रद्द नहीं किया गया। इसी बात को लेकर मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल की संवेदनशीलता पर प्रश्न उठाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.