Monday, Dec 06, 2021
-->
manoj tiwari congratulated pm modi for passing of triple talaq bill in loksabha

तीन तलाक बिल पास, PM मोदी से तिवारी ने कही मुस्लिम महिलाओं के सम्मान की बात

  • Updated on 7/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरुवार को विपक्ष के कड़े विरोध के बाद भी लोकसभा (Loksabha) में तीन तलाक (Triple Talaq) बिल पास हो गया। इस पर दिल्ली (New Delhi) बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष मनोज तिवारी Manoj Tiwari) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बधाई दी है। 

Triple talaq: लेखी बोलीं- नेहरू जैसी मोदी की मुश्किलें, 'धार्मिक देश में सेक्यूलर शासन बड़ी समस्या'

'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास'

तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि मुस्लिम महिलाओं के सम्मान व सशक्तिकरण हेतु ऐतिहासिक मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक, 2019 के लोकसभा में पारित होने पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक शुभकामनाएं। इसके साथ उन्होंने अंत में भारतीय जनता पार्टी का स्लोगन सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास लिखा। 

भाजपाई चमचों ने RTI कार्यकर्ताओं का किया अपमान, 'वोटिंग में हुई चीटिंग'- संजय सिंह

लेखी ने सुनाया था नेहरू का किस्सा

बता दें कि इस बिल पर चर्चा के दौरान नई दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakashi Lekhi) ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के सामने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) की तरह ही मुश्किले हैं। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने नेहरू की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया।  

डेल्ही से दिल्ली: बीजेपी सांसद से बोले भारद्वाज Goel के स्थान पर GOYAL क्यों नहीं?

आजाद भारत में कौन सी सबसे बड़ी मुश्किल

लेखी ने कहा कि एक फ्रेंच पत्रकार आंद्रे मालरॉक्स ने कभी जवाहर लाल नेहरू से पूछा था कि आपको आजाद भारत में कौन सी सबसे बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ा? तो नेहरू ने जवाब दिया कि सबसे बड़ी मुश्किल कानून के हिसाब से राज्य की स्थापना करना थी। साथ ही पंडित नेहरू ने ये भी कहा कि धार्मिक देश में धर्मनिरपेक्ष शासन बनाना भी एक बहुत बड़ी मुश्किल थी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.