manoj-tiwari-inaugurated-open-gym-park-in-north-east-delhi

मनोज तिवारी ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- काम करने से रोकते हैं दिल्ली के CM

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) के रोहताश नगर (Rohtash Nagar) इलाके में दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने एक ओपन जिम पार्क का उद्घाटन किया। इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल काम करने से रोकते हैं. अगर आप काम करके देंगे तो दिल्ली की जनता आपका शुक्रिया करेगी। ये दिल्ली की जनता का खास गुण है कि अगर उसके लिए काम किया जाए तो वो अच्छे से उसका शुक्रिया करना जानती है।

सांसद मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि रोहताश नगर विधानसभा क्षेत्र में विगत 15 वर्षों से पार्क बनाने के लिए वीरान पड़ी इस जमीन पर जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते पार्क नहीं बनाया जा सका। अब वो पार्क बनकर तैयार है।  

 

फ्री मेट्रो के लिए दिल्ली वासियों को करना पड़ेगा अभी लंबा इंतजार!

'पूरे नार्थ ईस्ट दिल्ली में करेंगे काम'

सांसद तिवारी ने कहा कि जब किसी जन प्रतिनिधि या पार्टी के पास विकास का एक विजन होता है तो उसका परिणाम राठी मील पार्क की तरह सामने आता है। उन्होंने कहा इसी विजन को लेकर पूरे नार्थ ईस्ट दिल्ली को तैयार करना है।

मनोज तिवारी ने कहा कि उनका एक मात्र उद्देश्य है कि वो यमुनापार को इतना विकसित  कर दें कि यहां रहने वाले लोग खुद को खुशकिस्मत समझें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.