Wednesday, Jan 26, 2022
-->
manoj tiwari injured in police lathicharge admitted to safdarganj hospital albsnt

छठ पूजा पर रार: मनोज तिवारी पुलिस लाठीचार्ज में हुए घायल, सफदरगंज अस्पताल में भर्ती

  • Updated on 10/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी आज दिल्ली पुलिस की लाठी से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें सफदरगंज अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती किया गया है। दरअसल मनोज तिवारी और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के अगुवाई में पूर्वांचल बीजेपी के कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के छठ पर रोक के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। वे लोग सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के तरफ बढ़ रहे थे। उसी समय पुलिस ने लाठीचार्ज किया और मनोज तिवारी घायल हो गए। जहां डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी रख रही है।

जानें एक सवाल से कैसे गिरफ्तार हुए आशीष...तो मोदी के मौैन और कांग्रेस के सक्रियता के क्या हैं मायने?

बता दें कि कुछ दिन ही पहले दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने कोविड-19 को लेकर गाइडलाइंस जारी की है। जिसमें राजधानी में सार्वजनिक स्थानों पर छठ मनाने की अनुमति नहीं दी गई है। जिस पर बीजेपी ने कड़ा एतराज जताया। बीजेपी ने विरोध दर्ज करते हुए केजरीवाल सरकार से पूर्वांचलियों की भावनाओं का ध्यान में रखते हुए छठ पर्व पर से रोक हटाने की मांग की थी। 

लखीमपुर खीरी कांड में मारे गए किसानों के लिए ‘अंतिम अरदास’, शहीद किसान कलश यात्रा की तैयारी

मालूम हो कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा था कि बीजेपी शासित निगम छठ मनाने के लिये व्यवस्था करेगी। जिससे साफ हो गया कि केजरीवाल सरकार और बीजेपी शासित निगम आमने-सामने है। वहीं उत्तर-पूर्वी से सांसद मनोज तिवारी ने रथ यात्रा करके लोगों की राय लेने की कोशिश की। उधर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष पर छठ को लेकर राजनीति नहीं करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार अभी-भी सजग है। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिये।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.