Friday, Jan 24, 2020

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर वार, कहा - इलाज करें, होर्डिंग्स से प्रचार नहीं

  • Updated on 8/16/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली में जगह-जगह डेंगू, चिकनगुनिया आदि बीमारियों के संबंध में लगाए गए होर्डिंग्स के जरिए मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि यह खेद का विषय है कि मरीजों की चिकित्सा पर ध्यान देने के स्थान पर जागरुकता होर्डिंग्स आदि के माध्यम से केजरीवाल अपना प्रचार करने में जुटे हैं।

 रेल सफर पर मौसम की मार, भारी बारिश से कल 10 ट्रेनें रहेंगी रद्द

तिवारी ने अगस्त माह में दिल्ली में डेंगू व चिकनगुनिया के मामलों में हुई वृद्धि के लिए केजरीवाल की लापरवाही को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि बाजार में स्वाइन फ्लू की दवा की कमी और दिल्ली के अस्पतालों में आपात स्थिति से निपटने की तैयारियों में कमी बेहद चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल इस स्थिति का मुकाबला करने पर ध्यान देने के स्थान पर अपने राजनैतिक प्रचार के लिए सार्वजनिक स्थानों पर जागरुकता होर्डिंग्स का उपयोग कर रहे हैं।

जबकि एक तरफ दिल्ली सरकार नगर निगमों को वित्तीय साधन उपलब्ध कराने में विलंब करने की ओछी राजनीति कर रही है। जिन्हें डोमेस्टिक ब्रीडिंग चेकर की नियुक्ति करनी है और स्वछता को बनाए रखना है और इन सबके कारण जमीनी स्तर पर कार्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।

तिवारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के औचक निरीक्षण में एलएनजेपी को छोड़कर अधिकतर सरकारी अस्पतालों में डेंगू और चिकनगुनिया के लिए विशेष फीवर क्लिनिक तक न बनने की बात सामने आई है। जीटीबी में स्थिति अत्यंत दयनीय है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने दिल्ली की जनता को धोखा दिया है।    

केजरीवाल के खिलाफ चलाएंगे बैनर अभियान

दिल्ली सरकार के खिलाफ पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के नेतृत्व में इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के सदस्य बुधवार को प्रमुख फ्लाईओवर्स पर बैनर कैंपेन करेंगे। इनमें ‘केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर सर्जिकल स्ट्राइक के 100 दिन’ और ‘अब तो ये स्पष्ट है, केजरीवाल भ्रष्ट है’ लिखा हुआ है।

कक्षा 10वीं में फेल हुए 60 हजार बच्चों के लिए होंगी स्पेशल कक्षाएं

कपिल ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे से आईटीओ, आईएसबीटी, वजीराबाद, आजादपुर, पीरागढ़ी, द्वारका, पालम, खजूरी व सराय काले खां फ्लाईओवर पर ह्यमून बैनर्स लगेंगे। आईटीओ पर कपिल मिश्रा बैनर कैंपेन में हिस्सा लेंगे। बता दें कि पिछले कई दिनों से कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। पिछले दिनों दिल्ली विधानसभा से गैर-हाजिर रहे सीएम को भी उन्होंने निशाने पर लिया था।

इतना ही नहीं कपिल एक बैनर लेकर भी सदन में चले गए। इस पर ‘गुमशुदा केजरीवाल सदन में आओ’ लिखा हुआ था। इसके तुरंत बाद विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने कपिल को मार्शल्स के जरिए सदन से निष्कासित करा दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.