Tuesday, Feb 18, 2020
manoj tiwari said delay in conviction of nirbhaya convicts due to kejriwal government

मनोज तिवारी ने कहा- केजरीवाल सरकार के कारण निर्भया के दोषियों को सजा में हुई देरी

  • Updated on 1/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्भया गैंगरेप केस (Nirbahya Gangrape Case) के गुनहगारों को फांसी देने की तारिख पर तारिख बढ़ती ही जा रही है, इस बीच बीजेपी और आप पार्टी भी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा है कि निर्भया के दोषियों को सजा दिलाने में देरी की पीछे की वजह आप सरकार है। उन्होंने कहा है कि 2 साल तक दोषियों को सजा देने को लेकर निर्णय लेने में सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुस्ती दिखाई है। जिसका नतीजा रहा है कि यह मामला लटका रहा है। 

AAP-BJP की राजनीति में फंसी निर्भया की मां, रोते हुए पीएम मोदी से की ये अपील

दिल्ली सरकार ने जानबूझकर मामले को लटकाया
उन्होंने कहा है कि जेल विभाग तो दिल्ली सरकार के अधीन है।जिस पर दिल्ली सरकार को निर्णय लेना था। इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि यदि दिल्ली पुलिस अगर दिल्ली सरकार के अधीन होती तो 2 दिनों में दोषियों को फांसी पर चढ़ा देते। जिस पर मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है।उधर अब निर्भया के दोषियों को 1 फरवरी को फांसी दी जाएगी। 

दरिंदों को माफ करने की अपील पर निर्भया की मां आशा देवी ने इंदिरा जयसिंह को लताड़ा


निर्भया की मां ने राजनीतिक दलों से जताई नाराजगी
इस बीच निर्भया की मां ने आप पार्टी और बीजेपी पर उनके बेटी के दोषियों को सजा दिलाने के नाम पर राजनीतिक करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि जब उनके बेटी के साथ गैंगरेप हुआ था तभी से यह दोनों दलों ने हाथ में तिरंगा लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया था। लेकिन बार-बार फांसी में देरी से इन पार्टियों की मंशा जाहिर हो गई है। हालांकि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी केजरीवाल सरकार पर दोषियों के फांसी में देरी के लिये जिम्मेदार ठहराया है।     
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.