Wednesday, Jan 22, 2020
manoj tiwari said people should exercise restraint

मनोज तिवारी ने कहा- लोग बरतें संयम, दिल्ली पुलिस करे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार

  • Updated on 12/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक तरफ नागरिकता बिल (Citizenship Amendment Bill) पर पू्र्वोत्तर राज्य जल रहा है तो अब राजधानी भी हिंसा के चपेट में आ गया है। लेकिन विधानसभा चुनाव को देखते हुए दोनों प्रमुख पार्टियां आप पार्टी (AAP) और बीजेपी (Bjp) एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप में जुट गई है। दिल्ली बीजेपी (Delhi Bjp) के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने जामिया हिंसा पर दुःख प्रकट जताया है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इशारे पर उनके विधायक अमानतुल्ला खान (Amantullah Khan) ने इस हिंसा को फैलाया है।

जामिया हिंसाः सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों से की अपील- किसी के बहकावें में न आएं 

देश के मुसलमानों को बहकाने की हो रही कोशिश
मनोज तिवारी ने देश में चल रहे नागरिकता कानून विवाद पर कहा कि भारत के मुसलमान देश के साथ है। लेकिन कुछ पार्टी उन्हें भड़काने में जुटे हुए है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सभी संयम से काम लें। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस से अपेक्षा है कि राजधानी में जारी हिंसा को जल्द से जल्द में काबू करें। साथ ही जो दोषी इस सुनियोजित हिंसा के पीछे है उसे अविलंब गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता सब देख रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में आप पार्टी और देश विरोधी मानसिकता वाले लोगों को जनता सबक सिखाएगी।    


बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किया दावा- आप विधायक अमानतुल्ला खान ने हिंसा को उकसाया

जामिया इलाके में हुआ है जमकर हिंसा

मालूम हो कि जामिया इलाके में नागरिकता कानून के विरोध में जमकर प्रदर्शन हुआ है। उसी समय प्रदर्शनकारी अचानक हिंसक हो गए और सीएनजी बसों को खाली कराकर आग के हवाले कर दिया। वहीं रास्ते से गुजर रहे लोगों के साथ भी बदसुलकी की गई है। सबसे बड़ी बात है कि इस प्रदर्शनकारी में भारी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.