Tuesday, Feb 18, 2020
Manoj Tiwari say BJP will build 60 smog towers in Delhi after coming to power

दिल्ली चुनाव: सत्ता में आने के बाद BJP दिल्ली में 60 स्मॉग टावर लगवाएगी- मनोज तिवारी

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) विधानसभा क्षेत्र (Assembly constituency) के लिए रविवार को एक ट्वीटर चौपाल का आयोजन कर दिल्ली (Delhi) भाजपा (BJP) प्रमुख मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि उनकी पार्टी आठ फरवरी के चुनाव के बाद राष्ट्रीय राजधानी में सत्ता में आने पर 60 स्मॉग टावर लगवाएगी।

दिल्ली चुनाव : केजरीवाल ने वीडियो जारी कर अमित शाह पर बोला हमला

आप ने प्रचार के लिए विज्ञापनों पर करोड़ों रुपये खर्च किए
ऑनलाइन चौपाल के प्रतिभागियों को जवाब देते हुए तिवारी ने दिल्ली में वायु प्रदूषण की समस्या का समाधान नहीं करने के लिए सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (Aap) को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा, सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने प्रचार के लिए विज्ञापनों पर करोड़ों रुपये खर्च किए, लेकिन दिल्ली में प्रदूषण पर अंकुश लगाने के लिए कुछ नहीं किया।

विधानसभा चुनावः अमित शाह ने किया दिल्ली में रोड शो, लगे विवादित नारे 

भाजपा दिल्ली में प्रदूषण को रोकने के लिए 60 स्मॉग टावर लगवाएगी
सत्ता में आने के बाद भाजपा दिल्ली में प्रदूषण को रोकने के लिए 60 स्मॉग टावर लगवाएगी। तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि 'केजरीवाल सरकार विफल हो गई है और दिल्ली के लोग भगवा पार्टी को बहुत हुआ दिल्ली का नुकसान, अब भाजपा करेगी इसका समाधान के नारे के साथ समर्थन देने के लिए तैयार हैं।' उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान करने वाली भाजपा आगामी चुनावों में जीत हासिल करेगी।     

comments

.
.
.
.
.