Tuesday, Sep 25, 2018

मनोज तिवारी का आरोप,कहा- मस्जिद के बाहर भगवा पहने AAP कार्यकर्ताओं ने लगाए थे भड़काऊ नारे

  • Updated on 4/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।दिल्ली की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दिल्ली भाजपा के प्रमुख मनोज तिवारी ने रविवार को आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि रामनवमी के मौके पर भगवा रंग में कुछ आप कार्यकर्ताओं ने तनाव पैदा करने की कोशिश की। तिवारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के बाहर भड़काऊ नारेबाजी की।

दिल्ली की सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी (आप) ने इस आरोप को नकारते हुए उल्टा आरोप लगाया कि ये बेबुनियाद आरोप उन्नाव और कठुआ में बीजेपी शासन में हुए अपराधों से लोगों का ध्यान बांटने की कोशिश है।

हिंसक राजनीति: तृणमूल कार्यकर्ताओं ने फेंके BJP नेताओं पर बम,कहा-पत्नियों के लिए खरीद लो सफेद साड़ी

दरअसल एक हिंदी चैनल की तरफ से जारी वीडियो का हवाला देते हुए तिवारी ने दावा किया कि आप और कांग्रेस समाज को तोड़ने की कोशिश कर रही है, क्योंकि उनके लिए विकास कोई मुद्दा ही नहीं है। ये दल भाजपा को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रामनवमी का जुलूस मस्जिद के सामने से गुजर जाने के बाद भगवा गमछा ओढ़े और हथियार लहराते हुए चार-पांच लोग मस्जिद के सामने इकट्ठा हो गए, जहां उन्होंने भड़काऊ नारेबाजी की।

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आप पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया।उधर, आप ने इसे भाजपा के शासन में उन्नाव और कठुआ में हुए घृणित अपराधों से लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास बताया। उसने एक बयान में कहा कि रामनवमी और हनुमान जयंती पर 250 जुलूस निकाले गए जिसके लिए दिल्ली पुलिस ने इजाजत दी। उसने कहा, 'दिल्ली पुलिस भाजपा सरकार के अधीन है और वह आसानी से पता कर सकती है कि किसने जुलूस निकाला।'
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.