Friday, Sep 30, 2022
-->
manoj tiwari to stage kevat''''s character: arjun kumar

केवट के किरदार का मंचन करेंगे मनोज तिवारी : अर्जुन कुमार

  • Updated on 7/24/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता व गायक और सांसद मनोज तिवारी लवकुश रामलीला में इस साल केवट के किरदार का मंचन करेंगे। वहीं मशहूर टेलीविजन सीरियल महाबली हनुमान सहित करीब 20 धारावाहिकों व सस्पेंस फिल्म में एक्टिंग कर चुके बॉलीवुड एक्टर अरूण मंडोला इस बार रामलीला में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं। उक्त बातें प्रेसवार्ता के दौरान लवकुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताई। 
जल्द आईपीयू में तीन नए स्कूल खुलेंगे

केवट का किरदार पसंदीदा है क्योंकि गाने को मिलेंगे प्रभु श्रीराम के भजन : मनोज तिवारी
अर्जुन कुमार ने कहा कि इस साल लीला का मंचन शुरू होने से पहले 22-25 सितंबर 2022 लीला मंचन पर विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों की कड़ी में इस साल हारे का सहारा बाबा श्याम खाटू वाले की भजन संध्या कार्यक्रम में लोकप्रिय भजन गायक कन्हैया मित्तल गुणगान करेंगे। लीला कमेटी के जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल ने कहा कि ब्रह्म ऋषि श्रीकुमार स्वामी का एक विशेष कार्यक्रम 24 सितंबर 2022 को लीला स्थल लालकिला मैदान पर संपन्न होगा, इस मौके पर फिल्मी दुनिया के अनेक कलाकारों द्वारा कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे। वहीं मनोज तिवारी ने कहा कि लवकुश रामलीला में केेवट का किरदार उनका पसंदीदा किरदार है क्योंकि मुझे इसे निभाते हुए प्रभु श्रीराम के भजन गाने का अवसर मिल रहा है। मैं अभिनेता से पहले एक गायक हूं, प्रभु श्रीराम के सामने और लाखों रामभक्तों के बीच मुझे भजन गाने का सुनहरा मौका मिल जाता है। वहीं अभिनेता अरूण मंडोला ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम के छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार निभाने का मौका लवकुश रामलीला कमेटी के माध्यम से मिल रहा है। ये मेरे लिए गौरवान्वित करने वाली बात है। इस मौके पर लवकुश रामलीला कमेटी के चेयरमैन पवन गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्यभूषण जैन और लीलामंत्री कपिल रस्तोगी व प्रवीण सिंगल भी मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.