Friday, Jan 18, 2019

मनु भाकर ने हरियाणा के खेल मंत्री को याद दिलाया वादा, भड़क गए अनिल विज

  • Updated on 1/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज मनु भाकर से माफी की मांग की जिन्होंने दो करोड़ रूपये की नकद पुरस्कार राशि नहीं मिलने की निराशा टिविटर पर व्यक्त की थी। ब्यूनस आयर्स में 2018 युवा ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद 16 वर्षीय मनु को राज्य सरकार ने दो करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार देने का वादा किया था जो इस निशानेबाज को अभी तक नहीं मिला है। 

पासवान को नहीं भा रहे हैं तीन तलाक, राम मंदिर जैसे BJP के चहेते मुद्दे

रॉबर्ट वड्रा से पहले उनके करीबियों की बढ़ी मुश्किलें, वारंट के लिए कोर्ट में ED

इसलिये इस निशानेबाज ने टिविटर पर विज के ट्वीट के स्क्रीनशाट को पोस्ट करके हरियाणा के खेल मंत्री को इस पुरस्कार राशि की याद दिलायी। विज ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘‘उन्हें सार्वजनिक तौर पर यह मुद्दा उठाने से पहले खेल विभाग से बात करनी चाहिए थी।'

अनिल अंबानी को लेकर पीएम मोदी पर जमकर तीर चला रही है कांग्रेस

उन्होंने कहा, 'उन्होंने अपनी ट्वीट में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, उसका उद्देश्य राज्य की छवि खराब करने का था और उनका इरादा सही नहीं था।' विज ने मनु से माफी की भी मांग की और कहा कि सरकार की नीति के अनुसार इस साल के पुरस्कार विजेताओं को पुरस्कार राशि अगले साल दी जाती है। 

अखिलेश यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें, अवैध रेत खनन मामले में CBI सक्रिय

सीताराम येचुरी बोले- अब मोदी सरकार से उकता गई है देश की जनता

उन्होंने कहा, 'सरकार ने अगस्त 2018 में खिलाडिय़ों को दी जाने वाली लंबित पुरस्कार राशि दे दी थी, लेकिन जिन्हें यह नहीं मिली, उनके लिये एक योजना है और उन्हें भी ईनामी राशि दी जायेगी।' विज ने ट्वीट किया, 'खिलाड़ियों में अनुशासन की कुछ समझ होनी चाहिए। भाकर को यह विवाद खड़ा करने के लिये माफी मांगनी चाहिए। उसे अभी बहुत आगे तक जाना है। उसे सिर्फ अपने खेल पर ध्यान लगाना चाहिए।'

राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच : अब CBI के संयुक्त सचिव पर गिरी गाज


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.