manvswild-pm-modi-will-be-seen-on-the-show-tonight-at-9-pm

ManVsWild: बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते दिखे PM मोदी, सुनाए जीवन के अनकहे किस्से

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोमवार को डिस्कवरी चैनल के सबसे लोकप्रिय शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) अलग अवतार में नजर आए। उन्होंने शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स को अपने प्रकृति प्रेम के विषय में बताया। साथ ही अपने जीवन से जुड़े कई अनकहे किस्से भी साझा किए। शो में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ एंडवेंचर करते भी नजर आए।  

पीएम मोदी ने अपने जीवन संघर्षों से लेकर बचपन में किए एडवेंचर के किस्से इस शो में साझा किए। उन्होंने ग्रिल्स को अपनी मां के विषय में भी बताया  कि कैसे 97 उम्र होने के बाद भी वो अपने काम अब भी स्वयं करती हैं। 

सोमवार को पीएम मोदी (pm narendra modi)  ने शो के प्रसारण से पहले कहा कि पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने के लिए इससे बेहतर तरीका कुछ नहीं हो सकता है। उन्होनें बताया उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में इस शो की शूटिंग हुई है। इस शो का प्रसारण पूरे 180 देशों में किया जाएगा।

पी. चिदंबरम के बिगड़े बोल- मुस्लिम बहुल होने के कारण J&K से हटा अनुच्छेद 370

पीएम मोदी (pm narendra modi) ने  शो के होस्ट बेयर ग्रील्स के ट्वीट का जवाब देते कहा 'पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने के लिए भारत के हरे भरे जंगल से बेहतर और क्या हो सकता है। आज रात को 9 बजे हमारे साथ जुड़े। बता दें ग्रील्स ने अपने इस ट्वीट में लोगों से इस शो को देखने के लिए अपील की थी।

जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए सोच-समझकर लिया 370 हटाने का फैसला- मोदी

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (smriti irani) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होनें दर्शकों से इस शो को देखने की अपील की है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.