Wednesday, Jan 26, 2022
-->
many important decisions taken in the mahapanchayat will now be held on september 27albsnt

महापंचायत में लिये गए कई अहम फैसले, अब 27 सितंबर को होगा भारत बंद

  • Updated on 9/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज किसानों का महापंचायत उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में आयोजित किया गया है। इस मंच से जहां केंद्र सरकार को निशाने पर लिया तो वहीं निकट भविष्य के रुपरेखा तय किये गए। इसी कड़ी में पहले से निर्धारित भारत बंद जो 25 सितंबर को होने थे,अब उसे बढ़ाकर 27 सितंबर कर दिया गया है। 

किसान महापंचायत में राकेश टिकैत बोले- हमें देश को बिकने से रोकना और किसान को बचाना है

बता दें कि आज के महापंचायत को संबोधित करते हुए संयुक्त किसान मोर्चा के नेता राकेश टिकेत ने कहा कि केंद्र सरकार कृषि कानून को जब तक वापस नहीं ले लेती है तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि किसान ठंडी,गर्मी,बरसात की परवाह किये बगैर आंदोलन पर बैठे हुए है। लेकिन सरकार जानबूझकर सुध नहीं ले रही है। उन्होंने मंच से ऐलान किया कि यह आंदोलन अभी जारी रहेगा।

BJP सांसद वरुण गांधी ने किसानों के समर्थन में कही ये बात, शेयर किया महापंचायत का वीडियो

मालूम हो कि दिल्ली बॉर्डर पर तकरीबन नौ महीने से किसान बैठे हुए है। पहले केंद्र सरकार से बातचीत भी हुई। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं राकेश टिकेत ने कहा कि 27 सितंबर को भारत बंद रहेगा। इस दौरान देश भर में सब कुछ बंद रहेंगे। वहीं आज यूपी संयुक्त किसान मोर्चा के गठन की भी घोषणा की गई। हालांकि किसान नेता ने संकेत दिया कि यदि मोदी सरकार बातचीत के लिये बुलायेगी तो किसान इस प्रस्ताव पर विचार करने के लिये राजी है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.