Saturday, Jul 20, 2019

मारुति सुजुकी ने उपभोक्ताओं को कर्ज दिलाने के लिए BOB से किया करार

  • Updated on 6/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने डीलरों तथा उपभोक्ताओं को कर्ज उपलब्ध कराने के लिये बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) से हाथ मिलाया है। कंपनी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ एक करार किया है जिसके तहत बैंक उसका तरजीही वित्तपोषक बन जाएगा।

चिंता: Global Warming से हिमालय के 650 ग्लेशियरों पर मंडरा रहा खतरा

कंपनी (Maruti Suzuki India) ने कहा कि इस भगीदारी से डीलरों के साथ ही उपभोक्ताओं को अधिक अनुकूल वित्तीय विकल्प मुहैया कराने की सहूलियत मिलेगी। बयान के अनुसार, डीलरों को बैंक ऑफ बड़ौदा के श्रृंखला वित्तपोषण के मौजूदा कार्यक्रम के तहत कर्ज दिया जाएगा।

Renault Triber के इन 5 अहम बातों को जानने के बाद गाड़ी खरीदने का बन जाएगा मन

कंपनी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव (Shashank Srivastav) ने कहा, ''हमें इस बात का भरोसा है कि देश के सबसे बड़े सरकारी बैंकों में से एक के साथ इस भागीदारी से हमारे उपभोक्ताओं और डीलरों को आधुनिक बैंकिंग एवं वित्तीय समाधान उपलब्ध होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.