maruti suzuki s presso feature leak

टेस्टिंग के दौरान नजर आई मारुति एस-प्रेसो, फीचर्स के डीटेल लीक

  • Updated on 9/9/2019

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम मारुति एस-प्रेसो भारतीय बाजार में कदम रखने को तैयार है। रेनो क्विड की इस प्रतिद्वंद्वी को सितम्बर के अंत या अक्टूबर के शुरूआती दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में मारुति की इस अपकमिंग कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जिससे इसकी रियर डिज़ाइन से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई है।  

फ्यूचर-एस कॉन्सेप्ट की तुलना में मारुति एस-प्रेसो के रियर में कर्व की जगह फ्लैट-एंड स्टाइलिंग दी गई है, हालांकि इसकी रियर विंडस्क्रीन थोड़ी बाहर की ओर निकलती हुई डिज़ाइन की गई है। इसमें किसी एसयूवी की तरह ऊँचा रियर बम्पर (ब्लैक कलर में) दिया गया है जिससे ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। इसके अलावा, कार की टेललैंप टेललैंप वर्गाकार है और मारुति की अन्य कारों से हट कर नज़र आ रही है। 

 

Maruti Suzuki Future-Sमारुति एस-प्रेसो में रियर रिफ्लेक्टर को व्हील-आर्च के डिज़ाइन-कर्व में पोज़िशन किया गया है। इसके अलावा एस-प्रेसो के बी-पिलर पर ब्लैक फिनिश भी मिलेगा, हालांकि यह कॉस्मेटिक फीचर केवल कुछ वेरिएंट्स में ही मिलेगा। 

बात की जाए इंजन की तो इसमें 1.0-लीटर के10बी पेट्रोल इंजन बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड कर पेश किया जा सकता है। यह मैनुअल और एएमटी दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगी। साथ ही इसमें सीएनजी का विकल्प भी मिलेगा। मारुति एस-प्रेसो की शुरुआती कीमत लगभग 4 लाख रुपये रहने की उम्मीद है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.