Saturday, Jul 20, 2019

Video: मऊ जेल बना कैदियों की अय्याशी का अड्डा, मिल रही हैं ये सुविधाएं

  • Updated on 7/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जहां योगी सरकार ( Yogi Government) अपने राज्य में अपराध( Crime) को कम करने की कोशिश कर रही है वहीं दूसरी और उन्हीं के पुलिस प्रशासन( UP police)  का समय समय पर ऐसा रुप सामने आता है जिस पर सवाल उठना लाजमी है। हाल ही में उत्तर प्रदेश (UP) के मऊ (Mau) जिले की जेल से कुछ तस्वीरें( Photos) और वीडियो(Video) ऐसे हैं  जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इन सभी वीडियो और तस्वीरों में कैदी जेल में अयाशी करते हुए दिख रहे हैं।

क्या है वीडियो में-

आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है उस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जिसमें पुलिस प्रशासन की पोल खोल दी है कि जेल में कैदियों के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कैदी बैरक में नशीले पदार्थ का सेवन करते हुए दिख रहे है। वहीं कुछ कैदी ऐसे भी है जो जेल में होटल का आनंद उठा रहे हैं। 

मिशन चंद्रयान-2 : चांद से बताएगा कैसी बनी हमारी दुनिया , पढ़ें विशेष खबर

वहीं एक कैदी तो फोन पर बात करता हुआ भी नजर आ रहा है। आपको बता दें इन दिनों ये जितने भी काम जेल में हो रहे हैं वो जेल में करना प्रतिबंध है।

देखें Video

 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि उत्तर प्रदेश की जेल से कैदियों का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी उन्नाव जेल से एक वीडियो सामने  आया था  जिसमें एक व्यक्ति तमंचा लहराते हुए योगी आदित्यनाथ को धमकी दे रहा था।

अपराधियों की आरामगाह बनी मऊ जेल, वायरल वीडियो ने खोली दावों की पोल

योगी सरकार को दी धमकी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कैदी तमंचे को लहराते हुए कह रहा है कि मेरठ हो या उन्नाव  वह कही भी किसी को भी मार सकता है। कोई भी जेल उसे नहीं रोक सकती हैं। वहीं एक और वीडियो में एक कैदी ने तो योगी सरकार को धमकी देते हुए कहा कि उसे मेरठ से उन्नाव भेजा गया लेकिन मेरठ हो या उन्नाव वो किसी भी जेल को अपना कार्यलय बना सकता है। 

विदेश मंत्री एस जयशंकर 19वें कॉमनवेल्थ विदेश मंत्रियों की बैठक में होंगे शामिल

अपराधी जेल में होटल की सुविधा

वहीं उत्तर प्रदेश के जेल से कई ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें कैदी होटल के लजीज पकवानों का आनंद ले रहे हैं। जिसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पिछले दिनों नैनी जेल में अपराधी मुर्गा और शराब की दावत उड़ा रहे थे। इसकी तस्वीर भी वायरल हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.