Friday, Jun 25, 2021
-->
mayawati bahujan samaj party attack modi bjp government on her birthday

मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर मोदी सरकार पर निकाली भड़ास

  • Updated on 1/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने देश को परेशान कर दिया है। निजी स्वार्थ के लिए मोदी सरकार सत्ता का दुरपयोग करने में लगी है। 

कांग्रेस के साथ दिल्ली चुनाव लड़ सकती है RJD, तेजस्वी ने दिए संकेत

मायावती ने कहा कि आज हालात इतने खराब है कि जो कांग्रेस की सरकार में भी देखने को नहीं मिले थे। केंद्र की मोदी सरकार की नीतियां गलत और संकीर्णता से भरी हैं। देश की अर्थव्यवस्था मंदी के दौर से गुजर रही है। देश के लोगों के सामने आज रोजाना की तकलीफें देखने को मिल रही हैं। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है। 

दिल्ली चुनाव के उम्मीदवारों पर मंथन
बसपा अध्यक्ष मायावती ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों के चयन के लिए बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में बैठक बुलाई है। बसपा दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा पहले ही कर चुकी है।

#JNU, #Jamia हिंसा : दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संसदीय समिति ने की पूछताछ

सूत्रों के अनुसार, मायावती की अध्यक्षता में बुधवार शाम को होने वाली बैठक में पार्टी के दिल्ली के प्रभारी सांसदों के अलावा दिल्ली प्रदेश इकाई के नेताओं को भी बुलाया गया है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनकार पार्टी नेतृत्व ने बसपा के राज्यसभा सांसदों अशोक सिद्धार्थ, राजाराम और वीर सिंह को उम्मीदवारों के चयन की प्राथमिक प्रक्रिया पूरी करने का प्रभार सौंपा है। 

बाबुल सुप्रियो ने पूछा- दीपिका पादुकोण #JNU में सिर्फ एक गुट से ही क्यों मिलीं?

पार्टी के एक नेता ने बताया कि सभी 70 सीटों पर उम्मीदवारों के चयन को बसपा अध्यक्ष की मंकाूरी मिलने के बाद अगले एक दो दिनों में प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि आगामी आठ फऱवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के बाद राजनीतिक दलों ने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया तेका कर दी है। 

प. बंगाल BJP अध्यक्ष के खिलाफ दो FIR, दिलीप घोष बोले- परवाह नहीं

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.