Monday, Mar 25, 2019

मायावती ने पुलवामा हमले को लेकर पीएम मोदी को दी खास नसीहत

  • Updated on 2/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बसपा अध्यक्ष मायावती ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुजारिश की है कि वह हमले के वास्तविक कारणों का पता लगने तक अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम निरस्त कर दें और ‘‘चुनावी स्वार्थ एवं द्वेषपूर्ण राजनीति’’ बंद करके इसका स्थाई हल निकालें।

AAP ने कहा- दुर्भाग्यपूर्ण है सुप्रीम कोर्ट का स्पष्ट फैसला ना होना

बसपा अध्यक्ष मायावती की ओर से शुक्रवार को जारी बयान में कहा गया है, ‘‘घटना को गंभीरता से लेते हुए हमारी पार्टी सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध करती है कि वह केवल आज के ही नहीं बल्कि घटना से जुड़े इसके वास्तविक तारों तक पहुंचने तक अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दें।’’ 

संघ प्रमुख भागवत बोले- पुलवामा हमले के दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

बयान में बसपा प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया है कि वह ‘‘अपने चुनावी स्वार्थ व द्वेषपूर्ण राजनीति को बन्द करके दुनिया के अमनपरस्त देशों को साथ लेकर इस समस्या से निपटने के लिए इसका कोई ना कोई स्थाई हल निकलें।’’

वेलेंटाइन डे पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर किया व्यंग्यात्मक कटाक्ष

गौरतलब है कि पुलवामा में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं।

पुलवामा में आतंकी हमला: कांग्रेस ने मोदी सरकार को लिया आडे़ हाथ

हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को होने वाले अपने राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं। मायावती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सी.आर.पी.एफ. के जवानों पर हुए दिल दहलाने वाले आतंकवादी हमले की हमारी पार्टी कड़े शब्दों में निन्दा करती है। साथ ही इस दु:ख की घड़ी में शहीद हुये परिवार के साथ भी खड़ी है।

शीला दीक्षित को लेकर AAP विधायक ने साधा 'संघियों' पर निशाना

उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार के हर कदम के साथ पूरा देश और सभी विरोधी पार्टियां भी अपने राजनीतिक गिले-शिकवे भुलाकर इनके साथ एकजुट होकर खड़ी हैं। उन्होंने पीड़ित परिवारों के साथ दु:ख की घड़ी में एकजुटता के लिये हर संभव सहयोग करने की भी अपील की।

अहमद पटेल बोले- राफेल मामले में CAG रिपोर्ट मोदी सरकार के लिए ‘कृपांक’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.