Sunday, Mar 07, 2021
-->
mayawati made big change in bsp up unit bhim rajbhar gave responsibility rkdsnt

मायावती ने यूपी इकाई में किया बड़ा बदलाव, भीम राजभर दी खास जिम्मेदारी

  • Updated on 11/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भीम राजभर को अपनी पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई का नया अध्यक्ष बनाए जाने की रविवार को घोषणा की। मायावती ने रविवार को ट्वीट किया कि ‘‘राजभर समाज के पुराने, कर्मठ, अनुशासित सिपाही एवं मऊ निवासी भीम राजभर को बसपा उत्तर प्रदेश राज्य इकाई का नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं‘‘।

 नीतीश ने राज्यपाल के समक्ष पेश किया सरकार बनाने का दावा, डिप्टी सीएम पर फंसा पेंच

अभी तक राज्यसभा के पूर्व सदस्य मेरठ निवासी मुनकाद अली बसपा के प्रदेश अध्यक्ष थे। हाल में हुए विधानसभा उपचुनाव में बसपा का प्रदर्शन 2017 के मुकाबले कमजोर रहा है। उपचुनाव में बसपा सात विधानसभा क्षेत्रों में से सिर्फ एक सीट पर दूसरे स्थान पर रही, जबकि 2017 में हुए आम चुनाव में इन सात में से तीन सीटों पर दूसरे स्थान पर थी। यह अलग बात है कि बसपा इन सातों में से 2017 में भी कोई सीट जीत नहीं सकी थी।  

कोरोना से संक्रमित होने के कुछ हफ्ते बाद आईसीयू में भर्ती अहमद पटेल

उपचुनाव में बांगरमऊ, देवरिया, टूंडला, बुलंदशहर, नौगांव सादात और घाटमपुर सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को और मल्हनी सीट पर समाजवादी पार्टी को जीत मिली है। उपचुनाव के परिणाम में बसपा सिर्फ बुलंदशहर में दूसरे स्थान पर रही, जबकि 2017 में बसपा के उम्मीदवार बुलंदशहर, टूंडला और घाटमपुर में दूसरे स्थान पर थे। 

कोरोना संकट में भी बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद की बल्ले-बल्ले 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...


 

comments

.
.
.
.
.