Saturday, Jul 21, 2018

14 वर्षों का सियासी वनवास होगा खत्म! मायावती इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मिशन 2019 के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। बीजेपी को मात देने के लिए विपक्ष एकजुट होकर पूरा जोर लगा रहा है। अब इसी बीच राजनीतिक गलियारों में एक चौंका देने वाली चर्चा शुरू हो गई है जिसे जानकर बसपा समर्थकों में खूशी की लहर देखने को मिल रही है। और ये चर्चा बीजेपी खेमे में एक झटका साबित हो सकती है। 

भाजपा को 2019 में घेरने के लिए विपक्ष नई-नई नीतियों के साथ मैदान में उतर रहा है। इन्हीं नीतियों के बीच एक खबर ने तूल पकड़ लिया है जिसमें ये बात सामने आई है कि बसपा मुखिया मायावती 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ेंगी और साथ ही या भी बताया गया है कि वो कौन सी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। 

सूत्रों की मानें तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी पुरानी सीट अंबेडकरनगर से लड़ेंगी। इस  लोकसभा सीट से वो पहले सांसद रह चूकी हैं। अंबेडकरनगर को बसपा का गढ़ माना जाता है।  माना जा रहा है कि 14 वर्षों के सियासी वनवास के बाद मायावती दौबारा से वापसी कर सकती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.