Monday, Jan 24, 2022
-->
mayawati said bjp is trying to gain political advantage on artificial development

मायावती ने कहा- बनावटी विकास पर सियासी फायदा लेने की कोशिश में बीजेपी

  • Updated on 10/28/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने रविवार को कहा कि भारत गरीबी और बेरोजगारी की भीषण समस्याओं से ग्रस्त लोगों का देश बन गया है। मायावती ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार विकास की बनावटी तस्वीर का डंका पीटकर सियासी फायदा लेने की कोशिश में है। 

मायावती ने महिलाओं को लेकर NCRB की रिपोर्ट पर जताई चिंता, कहा- यूपी में है बदतर हालत

130 करोड़ आम जनता का असली विकास नहीं
उन्होंने कहा कि बसपा बार-बार आगाह करती रही है कि देश में जो भी विकास हो रहा है उसका डंका पीटकर सियासी फायदा लेने की कोशिश की जा रही है। मायावती ने कहा कि ये देश के 130 करोड़ आम जनता का असली विकास नहीं है। यही वजह है कि भारत भीषण गरीबी और बेरोजगारी से ग्रस्त हो गया है।

UP में बढ़ते अपराधों से जनता त्रस्त, सरकारी उपायों से राहत नहीं : मायावती

सरकार लोगों की बात नहीं सुन रही
बसपा प्रमुख ने कहा कि देश की ऐसी स्थिति की वजह है कि सरकार लोगों की बात नहीं सुन रही है। मायावती ने आगे संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस के एक बयान का जिक्र करते हुए कहा कि भारत की सरकारें अगर लोगों की बातों पर ध्यान दें तो बेहतर होगा। 

बसपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिये उतारे 41 उम्मीदवार 

आम लोगों और राजनितीक प्रतिष्ठानों के बीच तेजी से आ रहा गिरावट
बता दें कि शुक्रवार को एंतोनियो गुतारेस ने कहा था कि दुनिया के विभिन्न नेताओं से आम लोगों की वास्तविक समस्याओं को सुनने की जरूरत पर जोर दिया था। गुतारेस ने कहा था कि दुनिया में आम लोगों और राजनितीक प्रतिष्ठानों के बीच तेजी से गिरावट आ रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.