Saturday, Jul 24, 2021
-->
mayawati says up bjp yogi govt should give strict punishment to patrons of vikas dubey rkdsnt

विकास दुबे के संरक्षकों को भी जल्द सख्त सजा दिलाए यूपी सरकार : मायावती

  • Updated on 7/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तारी होने के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने बृहस्पतिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उसके साथ-साथ उसके जघन्य अपराधों से जुड़े सभी सरकारी और राजनीतिक संरक्षकों तथा षड्यंत्रकारियों को भी जल्द से जल्द सख्त सजा मिले। 

नोएडा प्राधिकरण के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

मायावती ने बृहस्पतिवार को एक ट्वीट में कहा, ‘‘कानपुर-कांड का दुर्दान्त अपराधी विकास दुबे को काफी लम्बी जद्दोजहद के बाद अन्तत: मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा गिरफ्त में लिए जाने के बाद अब इसके तमाम आपराधिक सांठगांठ व माफियागिरी आदि का पर्दाफाश होने का उप्र और देश की जनता को काफी इन्तजार है।‘‘ 

गैंगस्टर विकास दुबे के आत्मसमर्पण पर CM शिवराज से भिड़े दिग्विजय सिंह

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'इतना ही नहीं, बल्कि जनता को इस बात की भी प्रतीक्षा है कि विकास दुबे के साथ-साथ उसके जघन्य अपराधों से जुड़े एवं सम्बंधित सभी सरकारी और राजनीतिक संरक्षकों एवं षडयंत्रकारियों को भी उत्तर प्रदेश सरकार जल्द से जल्द सख्त सजा जरूर दिलाये।' 

विकास दुबे की गिरफ्तारी सुनियोजित आत्मसमर्पण है: मारे गए पुलिसकर्मी के रिश्तेदार का दावा

5 लाख रूपये के इनामी अपराधी दुबे पर आरोप है कि दो और तीन जुलाई की रात कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में हुई मुठभेड़ में वह शामिल था। इस मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी मारे गये थे। दुबे को आज सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया गया, लेकिन उसकी गिरफ्तारी पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

जम्मू कश्मीर : आतंकियों ने की भाजपा नेता की हत्या, हमले में पिता-भाई की भी मौत

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.