Wednesday, Mar 20, 2019

शिव के दर्शन करने के लिए कर्नाटक के गृह मंत्री ने तोड़ी लाइन, लड़की ने कहा...

  • Updated on 3/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  शिव मंदिर में दर्शन करने के लिए कर्नाटक के मंत्री एमबी पाटिल मंदिर पहुंचे लेकिन जैसे ही वो मंदिर पहुंचे वहां मौजूद एक लड़की ने उन्हे लाइन में लगने के लिए कहा। कहा जा रहा है कि पाटिल के फ्लाइट पकड़नी थी। ऐसे में उन्हें सीधे दर्शन के लिए वीवीआईपी एक्सेस दिया गया और दर्शन के लिए ले जाया गया। 

PAK ने वीडियो जारी कर किया दावा, कहा-हमारे इलाके में घुस रही थी भारतीय पनडुब्बी

खबरो के मुताबिक सोमवार को महाशिवरात्रि पर कर्नाटक के गृह मंत्री एमबी पाटिल शइव मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। तभी वहां एक लड़की ने कहा कि हम एक घंटे से लाइन में खड़े हैं। आपको भी लाइन में आना चाहिए। आप मंत्री हो सकते है लेकिन आपको भी हमारी तरह लाइन में खड़े होना चाहिए। आपको मंदिर में स्पेशल ट्रीटमेंट की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

जानें, क्या है GSP जिसे लेकर ट्रंप सरकार ने भारत को दिया झटका

गृह मंत्री एमबी पाटिल ने लड़की से सवाल रूककर माफी मांगी। इसके बाद उन्होंने कहा मैं भी सामान्य जीवन जीना चाहता हूं। इसलिए मैंने तय किया कि मेरे लिए कोई जीरो ट्रैफिक नहीं हो। चूंकि मुझे फ्लाइट पकड़नी थी। इस वजह से में जल्दी में था। मुझे एक महत्वपूर्ण बैठक में जाना था और मैं इन बैठकों को रद्द नहीं कर सकता था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.