Thursday, Feb 09, 2023
-->
mcd elections: bjp also released campaign song, made pm modi a shield

एमसीडी चुनाव: भाजपा ने भी जारी किया प्रचार गीत, पीएम मोदी को बनाया ढाल

  • Updated on 11/15/2022


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के आगामी चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने मंगलवार को अपना प्रचार गीत जारी किया जिसमें कोविड-19 के दौरान नरेंद्र मोदी सरकार और पार्टी शासित निगमों के प्रदर्शन और सेवाओं का उल्लेख किया गया है। इस गीत में आम आदमी पार्टी (आप) पर प्रदूषण और भ्रष्टाचार को लेकर हमला किया गया है।

एमसीडी के 250 वार्ड में चार दिसंबर को चुनाव होंगे जबकि चुनाव परिणाम सात दिसंबर को घोषित किये जाएंगे। दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने गीत को जारी करने के मौके पर कहा कि गीत के बोल हैं ‘भाजपा का मतलब सेवा है...' जिसे भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने गाया है।

उन्होंने कहा कि इस गीत में दिल्ली की ‘असलियत' और एमसीडी चुनाव में भाजपा की जीत को बयां किया गया है। गीत के जरिये भाजपा ने दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार को यमुना नदी को ‘नाले' और दिल्ली को ‘गैस चैंबर' के रूप में तब्दील करने के लिए आरोपी ठहराया है। गीत में दावा किया गया है कि यदि भाजपा शासित नगर निगम नहीं रहते तो आप सरकार ने हर गली में शराब की दुकान खोल दी होती।

तिवारी ने कहा कि गीत का मुख्य विषय है, ‘‘सेवा ही विचार, नहीं खोखले प्रचार।'' उन्होंने कहा कि इस नजरिये को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने व्यक्त किया था। लोकप्रिय भोजपुरी गायक और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह उनका 5025 वां गीत है जिसमें दिल्ली की वेदना को दर्शाया गया है। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूरी ने कहा कि यह गीत 200 वार्ड में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने में मदद करेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.