Saturday, Jan 28, 2023
-->
mcd-elections-nadda-campaigned-door-to-door-in-wazipur

MCD चुनाव : नड्डा ने वजीपुर में घर-घर जाकर किया प्रचार 

  • Updated on 11/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जे पी नड्डा ने दिल्ली के वजीपुर इलाके में नगर निगम चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए रविवार को घर-घर जाकर प्रचार किया।

भाजपा के प्रचार अभियान के तौर पर नड्डा ने स्थानीय लोगों से बातचीत की तथा उन्हें पार्टी के ‘संकल्प पत्र' (घोषणापत्र) की प्रतियां सौंपीं। उनके साथ भाजपा के सांसद हर्षवर्धन और पार्टी के अन्य नेता थे। शाम को नड्डा दक्षिणी दिल्ली के बदरपुर इलाके में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे।

भाजपा की दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के 250 वार्ड में मतदाताओं तक पहुंचने की योजना है। इसने कई केंद्रीय मंत्रियों, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ पदाधिकारियों समेत करीब 100 बड़े चेहरों को इस काम का जिम्मा सौंपा है।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता समेत विभिन्न पार्टी नेता सुबह आठ बजे शुरू हुए इस 12 घंटे के अभियान में शामिल हैं। एमसीडी चुनाव के लिए मतदान चार दिसंबर को होगा और मतगणना सात दिसंबर को होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.