Thursday, Aug 11, 2022
-->
MCD''s bulldozer reached Delhi''s Madanpur Khadar AAP MLA Present at Location KMBSNT

दिल्ली के मदनपुर खादर पहुंचा MCD का बुलडोजर, AAP MLA बोले- मैं जेल जाने को तैयार हूं...

  • Updated on 5/12/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी अभियान लगातार जारी है। हालांकि कई स्थानों पर निगम के बुलडोजर का विरोध भी हो रहा है, लेकिन इसके बाद भी निगम अपनी अवैध निर्माण के खिलाफ अपनी कार्रवाई को जारी रखे हुए हैं। इसी क्रम में आज दिल्ली के मदनपुर खादर वार्ड में अतिक्रमण विरोधी अभियान के लिए बुलडोजर पहुंचा।

इस दौरान मदनपुरा खादर के  लोगों ने नारेबाजी की। वहीं मौके पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि मैं जेल जाने को तैयार हूं अगर यह गरीब लोगों के घरों को बचाता है। यहां कोई अतिक्रमण नहीं है। अगर कोई अतिक्रमण होता है तो मैं नगर निगम वालों को उनके इस अतिक्रमण विरोधी अभियान में समर्थन दूंगा। 

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई पर बोले केंद्रीय मंत्री- 'बुलडोजर बदनाम हुआ एनक्रोचमेंट तेरे लिए'

अमानतुल्लाह खान ने शाहीन बाग में किया था निगम का विरोध
इससे पहले शाहीनबाग में भी निगम की कार्रवाई के दौरान अमानतुल्ला खान ने विरोध जताया था। उनका कहना था कि 
मेरे अनुरोध पर लोगों ने पहले ही अतिक्रमण हटा लिया है। यहां की एक मस्जिद के बाहर 'वजू खाना' और शौचालय को पहले पुलिस की मौजूदगी में हटाया गया था। जब अतिक्रमण ही नहीं है तो वे यहां क्यों आए हैं? सिर्फ राजनीति करने के लिए? 

शाहीन बाग में बुलडोजर के सामने लेटने वालों को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी:आदेश गुप्ता

मंगोलपुरी और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में भी हुआ था विरोध
उत्तरी दिल्ली नगर निगम का बुलडोजर मंगोलपुरी और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पहुंचा तब भी इसका विरोध किया गया था। आम आदमी पार्टी के विधायक मुकेश अहलावत बुलडोजर के इस्तेमाल का विरोध कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया था। 

आप विधायक मुकेश अहलावत का कहना था कि जब लोगों ने क्षेत्र खाली कर दिया है, तो वे (नॉर्थ एमसीडी) उन्हें घेरकर बुलडोजर का इस्तेमाल कर असुविधा क्यों पैदा कर रहे हैं। हम इसके खिलाफ हैं और इसे रोका जाना चाहिए। उन्हें पहले यह साबित करना होगा कि वहां अतिक्रमण है। 

comments

.
.
.
.
.