Saturday, Apr 20, 2019

Video: देश में ही नहीं Youtube पर भी हिट है 'मै भी चौकीदार'

  • Updated on 4/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चंद दिनों बाद पूरे देश में चुनाव होने वाले हैं ऐसे में सोशल मीडिया के प्लेटफॉम यूट्यूब पर मैं हूं चौकीदार फिल्म खूब चर्चित हो रही है। इसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गांवों में शूट किया गया है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में एक राजनीतिक पैरोडी है। इस फिल्म में राजद सरकार की योजनाओं की प्रशंसा की गई है। एक दृश्य में चौकीदार गांव के लोगों को योग भी सिखाता है। 

मानुषी छिल्लर ने Photoshoot के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, तसवीरें हुई Viral

मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म से करीब एक महीने पहले ही 12 फरवरी को यह फिल्म यूट्यूब पर अपलोड कर दी गई थी। इसका बजट करीब 12 लाख रुपये है। यूट्यूब पर इसे अब तक चार लाख यूट्यूब पर हिट है।

फिल्म के निर्माता विकास बाल्यान मुजफ्फरनगर के ही रहने वाले हैं। विकास के अनुसार फिल्म की शूटिंग 21 दिन में मुरादाबाद और मुजफ्फरनगर के दो गांवों में की गई है। इन दोनों ही लोकसभा क्षेत्रों में 11 अप्रैल को मतदान होना है। फिल्म में एक काल्पनिक गांव भारतपुर है, जो संकटों से घिरा है। चोरी, डकैतियां बढ़ गई हैं।

Video में देखें, 'PM Narendra Modi' पर विवेक ओबेरॉय ने कही ये बड़ी बात

महिलाएं असुरक्षित हैं। भ्रष्ट नेता और पड़ोसी गांव खानपुर के लोग चिंता का विषय है। भारतपुर का मुखिया एक पूर्व सैनिक है। वह कहता है कि गांव के लिए एक नया चौकीदार गुर्जरपुर से लाया जाए। हालांकि किरदार के नाम अलग हैं मगर उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, अखिलेश, मायावती, लालू प्रसाद, राहुल और सोनिया जैसा ही लुक दिया गया है। फिल्म में चौकीदार का लुक नरेंद्र मोदी जैसा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.