Friday, Jun 18, 2021
-->
meat shop will remain closed on tuesday owaisi strongly criticized albsnt

मंगलवार को बंद रहेगी मीट दुकान, गुरुग्राम निगम के फैसले की औवैसी ने की तीखी आलोचना

  • Updated on 3/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के गुरुग्राम में मंगलवार को मीट की दुकानें बंद रहेगी। गुरुग्राम नगर निगम के इस फैसले की काफी आलोचना हो रही है। दरअसल नगर निगम ने कहा है कि हिंदुओं की भावना को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है। जिस पर असदुद्दीन औवैसी ने भी प्रतिक्रिया दी है।

4 अप्रैल को जींद के हुडा मैदान में किसानों का समर्थन करने पहुंचेंगे सीएम केजरीवाल

औवैसी ने अपने बयान में नगर निगम की तीखी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को किसी के मीट खाने से किसी के भावन पर कैसे पोट पहुंच जाती है-यह तो समझ से परे है। साथ ही उन्होंने जोड़ा कि शुक्रवार को शराब बिक्री पर भी रोक लगनी चाहिये। उन्होंने गुरुग्राम के फैसले को बेतुका बताया। उन्होंने कहा कि आज लाखों भारतीय मीट खाते है। उसे भी हिंदु-मुस्लिम के आईने से नहीं देखा जाना चाहिये। 

हरियाणा: खट्टर सरकार ने पेश किया 1.55 लाख करोड़ का बजट, हुई ये बड़ी घोषणाएं

मालूम हो कि मंगलवार का दिन हिंदुओं के लिये बेहद पवित्र दिन माना जाता है। उस दिन लाखों लोग हनुमान जी की उपवास रखते है। अब देखना होगा कि औवैसी के बयान के बाद कांग्रेस और बाकी दल किस तरह के बयान देते है। जिस पर सबकी निगाहें रहेगी। 

ये भी पढ़ें:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.