Sunday, Mar 26, 2023
-->

ये हैं Rio 2016 के Hot और सेक्सी ओलंपियन्स, देखें तस्वीरें

  • Updated on 8/24/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। रियो ओलंपिक एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमें पूरी दुनिया भर से खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। हाल ही में खेलों का ये महाकुंभ खत्म हुआ है कुछ खिलाड़ी निराश होकर लौटे हैं तो कुछ को बेहतरीन प्रदर्शन के कारण वैश्विक स्तर की पहचान मिली।

दुनिया को कई महिला सुपरस्टार दे गया रियो ओलंपिक

लेकिन इन ओलंपियन्स ने अपने खेल के जज्बे के अलावा भी लोगों को अपनी पर्सनैलिटी ,लुक्स और सेक्सी अदाओं से दीवाना बनाया है। तो आइए जानें ऐसे ही कुछ ओलंपियन्स के बारे में-

आलिया मुस्ताफिना

Navodayatimes

आलिया एक रशियन जिमनास्ट हैं जिसने रियों मे 3 मेडल जीते हैं जिनमें से एक गोल्ड मेडल भी है। लंडन 2012 ओलंपिक में जीते औश्र रियो में जीते हुए मेडल को मिलाकर उनके पास अब पूरे 7 मेडल हो चुके हैं। एक बेहतरीन जिमनास्ट होने के साथ साथ आलिया अपने लुक्स से भी लोगों का दिल जीता है।

एलैन हूग

Navodayatimesएलैन नीदरलैंड की हॉकी प्लेयर में से एक हैं जो बीजिंग और लंडन ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाली टीम का हिस्सा भी रही । एलैन रियो ओलंपिक में कैप्टन बनकर लौटी और अपनी टीम को सिल्वर पदक दिलाने में कामयाब रही।

एलेक्स मॉर्गन

Navodayatimes

जिस तरह लड़कियां सोकर प्लेयर क्रिसटिएनो रोनाल्डो की दीवानी होती हैं ठीक उसी तरह लड़के एलैन मॉर्गन के दीवाने हैं। एैलन यूएस की सोकर प्लेयर हैं ।

ऐम्बर हिल

Navodayatimes

ऐम्बर को विंडोसर की बाम्बशैल मानी जाती हैं जो ब्रिटेन की शूटिंग प्लेयर हैं। हालांकि ऐम्बर रियो में कोई मेडल जीतने में कामयाब नहीं रही उसके बावजूद अपने मजेदार पोस्ट से उन्होने अपने फैन्स का दिल जीत लिया।

गोह लीयु यिंग

Navodayatimes

मलेशिया की खूबसूरत गोह ने रिेयो के बैडमिंटन डबल्स में सिल्वर पदक हासिल किया है।

सुजुसना जकाबोस

Navodayatimes

सुजुसना हंगरी की तैराक हैं जो रियो में मेडल तो नहीें जीत पाई लेकिन अपनी खूबसूरती सभी का दिल जीत लिया ।

जैक्लीन कारवाल्हो

Navodayatimes

जैक्लीन ब्राजील की वॉलीबॉल प्लेयर हैं जिनकी शादी भी एक वॉलीबॉल प्लेयर से ही हुई है। जैक्लीन क बारे में उनकी हाइट सबसे आकर्षित करने वाली है। हालांकि ब्राजील क्वाटर फाइनल में चाइना से हार गया।

जोएना हैडरीक

Navodayatimes

जोएना स्वीटजरलैंड की बीच वॉलीबॉल प्लेयर हैं और मैच के दौरान ना सिर्फ अपने पर्दशन से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत चूकी हैं।

गयुलिया स्टीनग्रुबर

Navodayatimes

गयुलिया स्वीटजरलैंड की ही आर्टिस्टिक जिमनास्ट हैं जिसने रियो में ब्रोन्ज मैडल जीता है स्वीटजरलैंड का आर्टिस्टिक जिमनास्ट में यह पहला मेडल है ।

जेड जॉन्स

Navodayatimes

2012 लंदन ओलंपिक्स में जेड गोल्ड मेडल जीतने वाली ब्रिटेन की सबसे यंग प्लेयर बनी। जेड टाइकेन्डो की खिलाड़ी हैं और रियो में अपनी उसी जगह को बरकरार रखते हुए गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें…

comments

.
.
.
.
.