Thursday, Feb 09, 2023
-->
mega-job-fair-going-to-be-held-in-ghaziabad-know-how-you-can-get-job

गाजियाबाद में होने जा रहा मेगा जॉब फेयर, जानिए आप कैसे पा सकते हैं नौकरी

  • Updated on 12/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। यदि आप रोजगार की तलाश में हैं, तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है। जिला सेवायोजन कार्यालय, राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान और प्रदेश कौशल विकास मिशन के तहत आगामी 6 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में कंपनियां हिस्सा लेंगी और रिक्त पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चुनाव किया जाएगा।

6 दिसंबर को होगा आयोजन

जिला सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि रोजगार मेले का आयोजन 6 दिसंबर को राजनगर स्थित राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण केन्द्र में किया जाएगा। सुबह 9 बजे से मेले की शुरूआत होगी। जिसमें निजी क्षेत्र की 15 से अधिक कम्पनियां मौजूद होंगी। कंपनियां 500 से अधिक रिक्तियों के लिए अभ्यर्थी चुनेंगी।

रोजगार मेले में आवेदन की शर्तें

वृहद रोजगार मेले में हाईस्कूल से लेकर स्नातकोत्तर पास अभ्यर्थी जिनकी आयु 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच हो भाग ले सकते है। कम्पनियों द्वारा कम्प्यूटर ऑपरेटर, टेली कॉलर, सेल्स एक्जीक्यूटिव, सेल्स अफसर, तकनीकी सहायक आदि पदों के लिए भर्ती की जायेगी। 10 से 30 हजार प्रतिमाह है। मेले में हिस्सा लेने से पहले अभ्यर्थी को खुद को सेवायोजन की आधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकृत कराना होगा। यह पंजीकरण संख्या तीन वर्ष तक मान्य होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.