Friday, May 14, 2021
-->
mehbooba muftis big said  government should talk to pakistan albsnt

घाटी में आतंकी हमले पर महबूबा का बड़ा बयान,कहा- सरकार करें पाकिस्तान से बातचीत

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार को घेरते हुए पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान से बातचीात करके माहौल बनाना चाहिये। उन्होंने 3 पुलिसकर्मियों के शहीद होने पर अफसोस जताते हुए कहा कि हिंसा से कोई रास्ता नहीं निकलेगा। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार बातचीत शुरु करें,जिसमें स्थानीय लोगों के साथ संवाद करें तो दूसरे तरफ पाकिस्तान के साथ भी बातचीत करें।

नागालैंड की विधानसभा में सालों बाद बजा राष्ट्रगान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो, जानें कारण

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि केंद्रशासित प्रदेश में हिंसा को रोकने के लिये व्यापक पहल होनी चाहिये। इसके लिये केंद्र सरकार को दूरदृष्टि रखनी पड़ेगी। उन्होंने कहा संवाद स्थापित करके सरकार आमजनों के दिलों की आवाज को सुन सकती है। इससे पहले महबूबा मुफ्ती अनंतनाग जिले के लोगरीपोरा ऐशमुकाम इलाके में स्थित दिवंगत कांस्टेबल सुहैल अहमद के घर पहुंची। जहां उन्होंने आतंकी हमले में शहीद हुए अहमद को श्रद्धांजलि दी। अहमद के अलावा एक अन्य पुलिसकर्मी भी शहीद हुए। वहीं बडीगाम में मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गए।

कोर्ट में पेश हुई BJP नेता पामेला गोस्वामी, कहा- मुझे फंसाया जा रहा

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि सरकार को संवाद दो स्तर पर करनी चाहिये । इस बातचीत में पाकिस्तान को शामिल करने की सलाह उन्होंने दी। उन्होंने कहा कि आखिर हमारे पुलिसकर्मी हो या आमजन को ही कुर्बानी देनी पड़ती है। जो सिलसिला धमनी चाहिये। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि हिंसा बंद होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि हमारे कब्रिस्तान में जगह नहीं है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.