Wednesday, Jan 19, 2022
-->
mehbooba-said-shahs-visit-is-just-a-sham-government-is-not-serious-to-improve-the-situation

महबूबा ने कहा- अमित शाह की यात्रा महज दिखावा, हालात को सुधार के लिये मोदी सरकार गंभीर नहीं

  • Updated on 10/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर आज गृह मंत्री अमित शाह श्रीनगर पहुंच चुके है। शाह के यात्रा को देखते हुए सुरक्षा कड़े किये गए है। वे कश्मीर के बाद जम्मू भी जाएंगे जहां बीजेपी की एक रैली को भी संबोधित करेंगे। इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने अमित शाह के यात्रा से कोई उम्मीद नहीं होने की बात कही है।

BJP सांसद के प्रस्ताव पर रेलवे बोर्ड का फैसला- फैजाबाद स्टेशन अब अयोध्या कैंट

बता दें कि महबूबा ने दावा किया कि अमित शाह की सुरक्षा को लेकर 700 निर्दोष लोगों को डिटेन कर लिया गया है। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि अपराधियों को बाहर शिफ्ट किया गया। लेकिन जिस तरह से लोगों को डिटेन किया गया उससे संदेश अच्छे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य नहीं है। इसके लिये केंद्र की सरकार जिम्मेदार है। 

अमरेंद्र सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र पर पंजाब में छिड़ी राजनीतिक जंग

मालूम हो कि जून 2019 के बाद गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर पहुंचे है। जम्म-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद यह उनका पहला यात्रा है। अपने जम्मू-कश्मीर यात्रा के दौरान वे कई विकास योजनाओं को हरी झंडी दिखायेंगे। उनका यह यात्रा ऐसे समय में हो रहा है जब इस महीने में ही 11 निर्दोष लोगों की आतंकियों ने हत्या कर दी। खासकरके गैर मुस्लिम और गैर कश्मीरी को आतंकी निशाना बना रहे है। अब देखना होगा कि गृहमंत्री आतंकी से निपटने के लिये क्या मंत्र देकर नई दिल्ली लौटते है।
 

comments

.
.
.
.
.