Monday, Nov 29, 2021
-->
mehboobas-big-statement-elections-will-not-be-fought-till-the-restoration-of-article-370-albsnt

महबूबा का बड़ा बयान- धारा 370 की बहाली तक नहीं लड़ेगी चुनाव

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती बिहार चुनाव में धारा 370 को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के दिये बयान से बेहद खफा नजर आई। महबूबा नाराज इस कदर हुई कि उन्होंने घोषणा कर डाली कि जब तक जम्मू-कश्मीर में धारा 370 फिर से बहाल नहीं की जाती है,तब तक वो चुनाव नहीं लड़ेगी। इससे कश्मीर में खलबली मच गई है। उन्होंने भारतीय झंडे को भी खारिज कर दिया है।

बिहार चुनाव: मोदी की गरज पर राहुल का पलटवार, इन मुद्दों पर प्रधानमंत्री का किया घेराव

महबूबा ने अपने एक बयान में कहा है कि आश्चर्य की बात है कि जब कभी-भी बीजेपी किसी चुनाव मैदान में उतरती है तो धारा 370 पर बयान देकर लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। इसका ताजा मामला तब दिखा जब पीएम नरेंद्र मोदी ने फिर से अपने चुनावी सभा में धारा 370 को लेकर बयान दिया है। दरअसल केंद्र सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिये इस तरह के अनर्गल राग अलापती रहती है। 

उन्होंने कहा कि उनका संघर्ष अभी खत्म नहीं हुआ है। इससे पहले 434 दिन तक नजरबंद रहने के बाद वह रिहा हुई है। उन्होंने धारा 370 की बहाली को लेकर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.