Friday, Aug 19, 2022
-->
Mehboobas sharp attack on BJP said  PDP leaders are being harassed ALBSNT

महबूबा का बीजेपी पर तीखा प्रहार, कहा- पीडीपी नेताओं को किया जा रहा प्रताड़ित

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में जिला विकास परिषद चुनाव के दूसरे चरण में आज मतदान हो रहे है। जिसमें मतदान के लिये स्थानीय लोगों में गजब का उत्साह दिखा है। इस बीच पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने डीडीसी चुनाव को लेकर बीजेपी पर धांधली करने का आरोप लगाया है। उन्होंने पीडीपी नेता रऊफ भट्ट को गिरफ्तार और उनकी पार्टी के तमाम नेताओं पर नकेल कसने का आरोप लगाया है। ताकि डीडीसी चुनाव से पीडीपी को अलग-थलग किया जा सकें।

महबूबा मुफ्ती ने हिरासत में लेने का लगाया आरोप! बेटी इल्तिजा को किया गया नजरबंद

लोकतंत्र का गला घोंट रही बीजेपी

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी कश्मीर घाटी में लोकतंत्र का गला घोंट रही है। उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को बेवजह प्रचार करने से रोका जा रहा है। उन्होंने रऊफ की गिरफ्तारी का कारण सरकार के तरफ से अतीत में हुए धांधली को बताया जाना राजनीति से प्रेरित है। वहीं उन्होंने चुनाव आयोग पर बीजेपी के करतूत पर आंख मूंदने का भी गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से भी उनकी पार्टी के लोगों को परेशान किया जा रहा है।

अमेरिकी दूतावास के प्रतिनिधिमंडल ने नेकां नेता से की मुलाकात,इन मुद्दों पर हुई चर्चा

महबूबा लगातार बीजेपी पर रही हमलावार

बता दे कि इससे पहले भी महबूबा मुफ्ती लगातार बीजेपी के खिलाफ मुखर रही है। महबूबा ने रविवार को कहा कि देश के मुसलमान जब आंदोलन करें तो उसे पाकिस्तानी,सरदार सड़क पर उतरें तो उसे खालिस्तानी, सोशल एक्टिविस्ट को शहरी नक्सली और छात्रों के संगठन को टुकड़े-टुकड़े गैंग-बताना बीजेपी का नया राजनीतिक स्टंट है। अगर इस देश में सरकार का विरोध करने वाले सभी आतंकवादी है तो सिर्फ हिंदुस्तानी बीजेपी कार्यकर्ता ही है।  

किसान आंदोलन से जुड़ी 10 बड़ी खबरें यहां पढ़ें

 

comments

.
.
.
.
.