Tuesday, Nov 29, 2022
-->
metoo-effect-kailash-kher-night-cancelled-in-udaipur

#MeToo: कैलाश खेर की राजस्थान सरकार ने की अपने कार्यक्रम से छुट्टी

  • Updated on 10/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजस्थान सरकार ने गायक कैलाश खेर को "मी टू" अभियान के तहत लगे यौन शोषण के आरोपों के चलते अपने एक कार्यक्रम से हटा दिया है। उदयपुर के मेयर चंद्र सिंह कोठारी ने रविवार को इस बाबत जानकारी दी।

चंद्र सिंह कोठारी ने मीडिया को बताया कि दिवाली पर होने वाला यह एक सरकारी कार्यक्रम है। हम नहीं चाहते कि इसे लेकर किसी तरह का विवाद हो। खेर पर लगे आरोपों की खबरें सुनकर हमने उन्हें कार्यक्रम से अलग करने का फैसला किया है। कैलाश खेर 30 अक्टूबर को होने वाले इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले थे, लेकिन अब उनकी जगह गायक दर्शन रावल  इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगे।

कुछ इस अंदाज में स्टार्स ने मनाया अपना पहला करवाचौथ, देखें PICS

आपको बता दें कि हाल ही में मी टू अभियान के तहत कई महिलाओं ने कैलाश खेर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इन महिलाओं में गायिका सोना महापात्रा, वर्षा सिंह और दो महिला पत्रकार भी शामिल हैं। हालांकि कैलाश ने अपने  ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत व बेबुनियाद बताया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.