संयुक्त अरब अमीरात में मीका सिंह को किया गया रिहा

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ब्राजील की एक मॉडल को कथित रुप से ‘अश्लील तस्वीरें’ भेजने को लेकर संयुक्त अरब अमीरात में गिरफ्तार किये गये गायक मीका सिंह को रिहा कर दिया गया है। संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने एक मीडिया चैनल को बताया कि अबू धाबी के भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद गायक को बृहस्पतिवार रात को रिहा किया गया।

Video: सारा-सुशांत ने 'केदारनाथ' को लेकर बताई मजेदार बातें

सूरी ने कहा कि मीका सिंह के बाद में अदालत में पेश होने की उम्मीद है। उन्हें दुबई में बृहस्पतिवार को देर रात गिरफ्तार किया गया था। पुलिस उन्हें अबू धाबी ले गयी क्योंकि शिकायतकर्ता के पास अबू धाबी आवास वीजा था। सूत्रों के अनुसार 17 साल की ब्राजीलियाई मॉडल ने आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने की कथित रुप से शिकायत दर्ज करायी थी जिसके बाद गायक को गिरफ्तार किया गया था।

'सोनचिड़िया' Teaser: चंबल के डाकू बने सुशांत सिंह राजपूत

गायक मीका सिंह ने उसे बॉलीवुड फिल्म में काम दिलाने का भी वादा किया था। ऐसा पहली बार नहीं है कि मीका सिंह आपत्तिजनक आचरण के आरोपों से घिरे हैं। उन पर बॉलीवुड की विवादास्पद अभिनेत्री राखी सावंत का जबरन चुंबन लेने का भी आरोप लगा था। वह एक शो के दौरान एक दर्शक से झगड़ पड़े थे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.