Friday, Feb 26, 2021
-->
mika-singh-roop-tera-mastana-song-bollywood-sobhnt

जॉर्जिया एंड्रियानी और मिका सिंह का गाना 'रूप तेरा मस्ताना' का ट्रेलर हुआ आउट !

  • Updated on 11/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पुराने एवरग्रीन गानों को नए बीट्स और धुनों से सजाकर रीमेक बनाना अब बॉलीवुड का चलन बन गया है। तम्मा तम्मा से लेकर आंख मारे तक जैसे चार्टबस्टर्स हर किसी को पसंद आने लगा है और सभी इन रीमिक्स धुनों पर थिरकते हुआ नजर आ जाते है।


90 के दशक का हिट गाना
90 के दशक का सबसे हिट गाना 'रूप तेरा मस्ताना' को मीका सिंह ने अपने अंदाज में गया है, जिसे फिरोज खान ने डायरेक्ट किया है और इसका ट्रेलर आज सोशल मीडिया के जरिये रिलीज किया है, इस गाने में इटालियन मॉडल और अभिनेत्री, जॉर्जिया एंड्रियानी रीमके किंग मीका सिंह के साथ कदम से कदम मिलाते हुए नजर आ रही है, और जॉर्जिया  ने  एक रंगीन क्रिस्टल मोजेक पोशाक पहनी हुई है और साथ में उनका हेयर स्टाइल जो की  90 के दशक के डिस्को थीम को फिर एक बार ताजा करती हुई नजर आ रही है । 

'धूम 2' की 14वीं सालगिरह पर प्रीतम ने टाइटल ट्रैक को लेकर किया खुलासा

यूरोप में मॉडलिंग करती है
गीत के बारे में पूछे जाने पर ने कहा कि जब मैं यूरोप में मॉडलिंग करती थी , तो बहुत सारे क्लब रीमिक्स वर्शन के गानो को बजाय करते थे, जिसके बाद मैंने एक दिन खुद इस गाने को देखने का फैसला किया। तभी मुझे शर्मिला टैगोर नजर आई। उनका गीत 'रूप तेरा मस्ताना' को काफी संवेदना के साथ फिल्माया गया था जिसमे वह काफी हॉट और ब्यूटीफुल लग रही थी, और मैं इस गीत का किसी तरह से पार्ट बनना चाहती थीं। मुझे भारत आने से पहले भी यह गीत पसंद था । और मुझे लगता है कि सभी रीमिक्स बनाने के प्रयासों को केवल महान लोगों को श्रद्धांजलि देने के हमारे प्रयास के रूप में देखा जाना चाहिए।
 
इस गाने के ट्रेलर को देखते हुए हमे एक डिस्को और रेट्रो म्यूजिक का फील मिलता है जिसे प्रशंसक द्वारा पसंद किया जा रहा है, साथ ही इस गाने में जॉर्जिया  को शर्मिला टैगोर जैसे दिखने और उनके जैसे डांस की कुछ झलकी भी देखने को मिल सकती है। 

सुशांत के को-एक्टर अमित साध ने 4 बार की थी सुसाइड की कोशिश, हैरान करने वाला दिया बयान

हिंदी सिनेमा कर रहा है धीरे-धीरे पैर मजबूत
जॉर्जिया हिंदी सिनेमा में अपना पैर धीरे धीरे मजबूत करते नजर आ रही है। वह हाल ही में तमिल कॉमेडी वेब सीरीज कि 'कैरोलीन कामाक्षी' और एक शार्ट फिल्म 'विक्टिम' में देखी गई थीं जहां एंड्रियानी ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय कौशल का परिचय दिया था। उनकी आने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म, 'श्री देवी बंगलो' और श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' फिल्म शामिल है। 
 
मूल संस्करण, जिसे किशोर कुमार ने गाया था, हमेशा से सदाबहार ट्रैक के रूप में माना जाता रहा है।  और अब,  जॉर्जिया एंड्रियानी का ये पहला म्यूजिक एल्बम है जिसके साथ हम केवल यह चाहते हैं कि यह 1972 के फेमस ट्रैक के रूप में साबित हो और हर पार्टी में लोग इस गाने के धुनों पर डांस करते हुए नज़र आये !

comments

.
.
.
.
.