Thursday, Sep 23, 2021
-->
milkha-singhs-condition-stable-out-of-icu-wife-also-infected-albsnt

मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, ICU से आए बाहर,पत्नी भी हुई संक्रमित

  • Updated on 5/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महान खिलाड़ी मिल्खा सिंह के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हुआ है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू से बाहर कर दिया गया है। जिसके बाद मोहाली के फोर्टिस अस्पताल के डॉक्टरों ने भी राहत की सांस ली है। देश के महान धावक के स्वस्थ होने की खबर से कई जगह मिठाईयां भी बांटी गई।

केंद्र में मोदी सरकार ने पूरे किये सात साल, एक लाख गांव तक पहुंचेगी पार्टी

बता दें कि मिल्खा सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह भी संक्रमित हुई थी। जिसके बाद आज उन्हें भी उसी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनके पति का इलाज चल रहा है। खास बात यह है कि मिल्खा सिंह को आईसीयू से बाहर आने के बाद उनके पत्नी के साथ ही रखा गया है। इस बाबत डॉक्टर ने कहा है कि दोनों पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।

देशभर में 20 करोड़ से ज्यादा लोगों को लगा कोरोना वैक्सीन, जानें किस उम्र को मिला कितना डोज

मालूम हो कि मिल्खा सिंह को कोविड निमोनिया हुआ था। उनकी पत्नी जो कभी भारतीय वॉलीबाल टीम की पूर्व कप्तान रही है, वे भी कोविड निमोनिया की शिकार है। हालांकि मिल्खा का देखरेख कर रहे डॉक्टर ने कहा कि अभी भी महान धावक को ऑक्सीजन दिया जा रहा है। वे काफी कमजोर हो चुके है। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.