Monday, Oct 25, 2021
-->
minister-gave-full-marks-to-yogi-government

मंत्री जी ने दिये योगी सरकार को फूल मार्क्स, बोले साढे चार साल में हर वादा निभाया

  • Updated on 9/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। किसी भी राज्य में कानून का राज स्थापित करना सबसे पहली और महत्वपूर्ण प्राथमिकता होती है। खुशी की बात है कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में चला आ रहा जंगलराज अब खत्म हो चुका है। अब यूपी में कानून का राज कायम है। यह कहना था राज्य सरकार के कैबिनेट व जनपद प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना का। योगी सरकार के साढे चार साल पूरा होने के उपलक्ष्य में रविवार को सरकार के कामों का लेखा-जोखा लेकर गाजियाबाद पहुंचे और सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। 

साढे 4 साल में पूरा किया हर वादा 
सुरेश खन्ना ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार ने बीते साढे 4 साल में अपने हर वादे को पूरा किया है। कानून व्यवस्था के मोर्चे पर बहुत सुधार हुआ है। अब अपराधियों को पुलिस से डर लगता है। युवाओं व किसानों को लेकर सरकार के उठाये कदमों का असर साफ देखने को मिलता है। सरकार ने बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के हर नागरिक को आगे बढाने का काम किया है। यही इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। खासतौर पर किसानों को जिक्र करते हुए उन्होंने किसानों की कर्जमाफी को सरकार का सबसे महत्वपूर्ण कदम बताया जिसमें 85 लाख किसानों का 36 हजार करोड का कर्ज माफ किया गया। इसके अलावा भूमाफियाओं पर भी शिकंजा कसा गया। 

गाजियाबाद में विकास कार्यों की बुकलेट की जारी 
प्रभारी मंत्री ने गाजियाबाद में बीते साढे 4 सालों में कराए गए कामों की एक 28 पेज की बुकलेट भी जारी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली से सटा होने की वजह से गाजियाबाद के विकास को लेकर सरकार हमेशा ज्यादा गंभीर रही है। इसी क्रम में लगभग 58 करोड़ की लागत से मानसरोवर भवन, 40 करोड़ में एयरफोर्स स्टेशन, 2 करोड़ 20 लाख में स्ट्रीट लाइट्स, 57 लाख में 60 न्याययिक अधिकारियों को भवनों का निर्माण कराया गया। इसके अलावा 295 भू-माफियाओं से 263 हेक्टेयर जमीन भी कब्जा मुक्त कराई गयी।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.