minister of state for home affairs dismissed shehna receipt charge against army

सेना के खिलाफ शेहला रशीद के आरोप को गृह राज्य मंत्री ने किया खारिज, तीखे शब्दों में की निंदा

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/'टीम डिजिटल। कश्मीरी नेता (kashmiri leader) शेहला रसीद (shehla rashid) के सेना पर लगाये आरोप को बेबुनियाद करार देते हुए गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी (je kishan reddy) ने तीखे शब्दों में निंदा की है। उन्होंने आज एक कार्यक्रम में कहा है कि जो भी व्यक्ति या संस्थान हमारे देश के रक्षक भारतीय सेनाओं के खिलाफ एक शब्द भी अमर्यादित बोलेगा उसके खिलाफ मोदी सरकार (modi government) कड़ी कार्रवाई करने से नहीं हिचकेंगी।

दिल्ली विधानसभा के मॉनसून सत्र में Article370 के हटने पर पूरे एक दिन हो चर्चा- BJP

सेना के मनोबल को गिराने की साजिश
गृह राज्य मंत्री ने कहा है कि सेना अपनी जान की परवाह किये बगैर दिन-रात एक करके देश की सीमा की रक्षा करता है, उनके खिलाफ इस तरह के मानसिकता वाले लोगों के बयान से निश्चित रुप से मनोबल को गिराने वाला होता है। जिसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। शेहला रसीद के बयान पर गहरी आपत्ति जताते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीरी अवाम को भड़काने वाले ऐसे नेताओं के खिलाफ सरकार कोई भी कदम उठाने से नहीं हिचकेंगी। आज जब जम्मू और कश्मीर में माहौल को सुधारने में भारतीय सेना लगी हुई है तो ऐसे में इस तरह के टिप्पणी करने से बचना चाहिये। 

एक प्रधानमंत्री ने देश को कम्प्यूटर और इंटरनेट दिया, आज इन दोनों ने एक नया PM: AAP

कश्मीर के हालात को भड़काने की नाकाम कोशिश 
गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने संकेत दिया कि मोदी सरकार शेहला रसीद के बयान को गंभीरता से लेती है। जब कभी-भी ऐसे बेलगाम बयानों को रोकने के लिये उचित कदम की दरकार होगी तो सरकार पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि जम्मू और कश्मीर के हालात को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे लोगों से निपटने में सरकार सक्षम है। हम कश्मीरी अवाम को बताना चाहते है कि उनके हित के लिये सरकार को जो भी करना पड़ेगा, वो हम करेंगे। वहां जो भी हो रहा है वो सारे कदम कश्मीरी अवाम के दीर्घकालीन हित को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है।

केजरीवाल के निराले खेल 1000 में से 350 बसों का टेंडर हो चुका कैंसिल- BJP

शेहला ने ट्वीट करके भारतीय सेना के अत्याचार की बात की
मालूम हो कि शेहला रशीद ने ट्विट करके कश्मीरी अवाम के साथ भारतीय सेना के अत्याचार का दावा की थी। जिसे खारिज करते हुए सेना ने सभी आरोपों को मनगढ़ंत बताया है। सेना ने कहा कि हम अपना काम पूरे जिम्मेदारी से करते है। हालांकि जिन इलाकों में हालात सामान्य हो रहे है वहां कर्फ्यू में ढ़ील दिया जा रहा है। ऐसे इलाकों में लोगों ने जमकर खरीदारी भी की है।     


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.