Thursday, Feb 25, 2021
-->
miscreants shot bjp spokesperson azfar shamsi in munger sohsnt

Bihar: मुंगेर में BJP प्रवक्ता अजफर शम्सी को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

  • Updated on 1/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार के मुंगेर में बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता अजफर शम्सी (Azfar Shamsi) को कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, जमालपुर के इवनिंग कॉलेज के पास इस घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल, इस घटना में गंभीर रूप से घायल नेता का सदर हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

किसान हिंसा पर एक्शन में पुलिस, योगेंद्र यादव समेत आधा दर्जन नेता पर केस


अजफर शम्सी के ड्राइवर ने कही ये बात
भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रवक्ता अजफर शम्सी के ड्राइवर ने इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि, मैं हर दिन की तरह सुबह 11 बजे अजमर को लेकर जमालपुर कॉलेज के पहुंचा। उन्होंने बताया कि आज कॉलेज पर बाकी दिनों की अपेक्षा छात्रों की भीड़ ज्यादा थी, जिसके चलते शम्सी गेट  के नजदीक ही गाड़ी से उतर गए और पैदल ही आगे बढ़ने लगे। इस दौरान उन्होंने मुझे गाड़ी मोड़ने का इशारा किया, तभी अचानक दो राउंड गोली चलने की आवाज आई। 

दिल्ली में ट्रैक्टर रैली का US में दिखा असर, खालिस्तान समर्थकों ने भारतीय दूतावास के बाहर किया प्रदर

एएसपी, एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर
ड्राइवर मुन्ना ने आगे बताया कि, जब मैंने गाड़ी से बाहर आकर देखा तो अजफर शम्सी जमीन पर गिरे दिखाई दिए। शम्सी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका उपचार चल रहा है। जैसे लोगों को इस घटना की जानकारी मिली अस्पताल के आगे लोगों का भारी संख्या में जमावड़ा लग गया। हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर एएसपी, एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी अस्पताल में पहुंच हए हैं।

जानें ट्रैक्टर रैली हिंसा से पहले और बाद में क्या रही किसान नेताओं की प्रतिक्रिया

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि मोहम्मद अजफर शम्सी बिहार में बीजेपी के दिग्गज नेता हैं।  फिलहाल वे आईटीसी लेबर यूनियन पद पर कार्यरस हैं। इसके अलावा शम्सी जमालपुर कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

comments

.
.
.
.
.