Saturday, Dec 03, 2022
-->
misdemeanor-with-tourist-near-atal-tunnel-in-himachal-video-goes-viral-albsnt

हिमाचल में अटल टनल के पास टूरिस्ट के साथ बदसूलकी,वीडियो वायरल

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/कुमार आळोक भास्कर। हिमाचल प्रदेश की पहचान एक टूरिस्ट डेस्टिनेशन की रही है। तो जाहिर है कि दुनिया और देश भर के पर्यटकों का प्रदेश जाने को लेकर खासे उत्सुक रहते है। लेकिन जब बाहर के टूरिस्ट के साथ बदसलूकी और मुर्गा बनाने की वीडियो वायरल होगा तो निश्चित रुप से प्रदेश की छवि को भी धक्का पहुंचेगा। ऐसा ही एक वाकया हिमाचल प्रदेश के अटल टनल के पास का वायरल हुआ है। जिसमें एक टूरिस्ट को महज गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हिमाचल पुलिस न सिर्फ अभद्र भाषा कहती है बल्कि मुर्गा भी बनाती है। जिससे सोशल मीडिया पर हिमाचल पुलिस को निशाने पर लिया जा रहा है।

हिमाचल प्रदेशः मौसम में बदलाव के आसार, बारिश-बर्फबारी की संभावना

फिर से दिखा पुलिस का अमानवीय चेहरा

दरअसल यह घटना 2 जनवरी की है। जब  एक टूरिस्ट अटल टनल से अपनी गाड़ी में गुजर रहे थे तो एक गाड़ी को ओवरटेक किया। जिस पर कुल्लू जिले के 5 पुलिसकर्मियों ने उसे रोककर मुर्गा बनाया। टूरिस्ट को सभी पुलिसकर्मी ने घेरकर बदतमीजी भी की। एक पुलिस तो लात भी मारता है। वहीं एक पुलिस को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। जिस समय टूरिस्ट के साथ बदतमीजी की जा रही थी उस समय सेंकड़ो गाड़ियां भी कतार में खड़ी थी। लेकिन किसी ने भी गाड़ी से निकलकर पुलिसकर्मी को रोकने की कोशिश नहीं की। जिसकी भी तीखी निंदा की जा रही है। हालांकि गाड़ी से ही किसी टूरिस्ट ने यह वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिससे हिमाचल पुलिस पर लोगों ने जमकर भड़ास निकाला है।

हिमाचल प्रदेश में प्रवेश से पहले Corona रिपोर्ट जरुरी, निगेटिव होने पर ही मिलेगा प्रवेश

हाल ही में अटल टनल का हुआ उदघाटन

बता दें कि यह घटना दुनिया के सबसे बड़ी सुरंग अटल टनल के पास की है। जिसका उदघाटन हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी। जिससे पूरी दुनिया का ध्यान इस टनल पर गया। लेकिन सबसे बड़े सुरंग के पास जिस तरह से बदतमीजी की गई है उससे टूरिस्टों के बीच में उपजे नाराजगी को साफ महसूस किया जा सकता है।  उस समय वहां तापमान शून्य डिग्री से कम  था। टूरिस्ट को इस वीडियो क्लिप में चिल्लाते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है। हालांकि डेमैज कंट्रोल करने के लिये आनन-फानन में कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने जांच के आदेश दिये है। मनाली के डीएसपी संजीव शर्मा को जल्द विस्तृत रिपोर्ट सौंपने के लिये कहा गया है।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.